S M L

राहुल का पीएम पर अटैक- दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है

सीबीआई अधिकारी द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि अफसर थक गए हैं, भरोसे टूट गए हैं और लोकतंत्र रो रहा है

Updated On: Nov 20, 2018 10:28 AM IST

FP Staff

0
राहुल का पीएम पर अटैक- दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है

सीबीआई में मचे घमासान और सरकार की इससे निपटने में असमर्थता को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने गांधी ने जोरदार हमला बोला है. राहुल ने कहा है कि दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है. राहुल ने मोदी सरकार पर तब हमला बोला है, जब सीबीआई विवाद में मोदी सरकार के एक मंत्री और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोवाल का नाम उछला है.

मंगलवार सुबह राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में 'चौकीदार ही चोर' नामक एक क्राइम थ्रिलर चल रहा है. नए एपिसोड में CBI के DIG द्वारा एक मंत्री, NSA, कानून सचिव और कैबिनेट सचिव के खिलाफ गंभीर आरोप हैं. वहीं गुजरात से लाया उसका साथी करोड़ों वसूली उठा रहा है. राहुल ने लिखा है, अफसर थक गए हैं. भरोसे टूट गए हैं. लोकतंत्र रो रहा है.

राहुल ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर को भी शेयर किया है. इस खबर में सीबीआई डीआईजी द्वारा लगाए गए आरोपों का जिक्र है. सीबीआई अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और अपने ट्रांसफर को चुनौती दी थी.

सीबीआई अधिकारी ने खटखटाया है सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

2000 बैच के आईपीएस अफसर मनीष ने तीस पेज की याचिका में आरोप लगाया है कि बिजनेसमैन मनोज प्रसाद ने शेखी बघारी थी कि उसके पिता के बहुत अच्छे संबंध राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल के साथ में हैं. मनोज प्रसाद को बीते 16 अक्टूबर को रिश्वत के एक प्रकरण में सीबीआई ने गिरफ्तार किया था.

सिन्हा ने कहा है कि वह मीट कारोबारी मोइन कुरैशी केस में सीबीआई के स्पेशल डायरेक्चर राकेश अस्थाना पर 2.95 करोड़ रुपए की रिश्वत लेने के आरोपों की जांच कर रहे थे. उन्होंने आरोप लगाया कि इस जांच अजीत डोवाल ने दो मौकों पर तलाशी रोकने के निर्देश दिए थे.

स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना के खिलाफ जांच कर रहे मनीष कुमार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि उनका ट्रांसफर जांच की दिशा बदलने और राकेश अस्थाना को मदद पहुंचाने की वजह से किया गया है. हालांकि सीजेआई रंजन गोगोई ने याचिका पर तुरंत सुनवाई यह कर रिजेक्ट कर दी कि 'हमें कुछ भी आश्चर्यजनक नहीं लगता.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi