S M L

राहुल का नीतीश पर वार, बोले- हमें प्लानिंग का पहले से था पता

जवाब में नीतीश ने भी कहा कि सबका 'बढ़िया से' जवाब देंगे

Updated On: Jul 27, 2017 12:25 PM IST

FP Staff

0
राहुल का नीतीश पर वार, बोले- हमें प्लानिंग का पहले से था पता

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के महागठबंधन से अलग होने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने सहयोगी दलों को धोखा दिया है. वह मिले थे तो अलग बात की थी. सत्ता के लिए उन्होंने सब किया.

राहुल ने कहा, 'नरेंद्र मोदी से नीतीश पहले ही डील कर चुके थे, हमें तीन-चार महीने से इस प्लानिंग के बारे में पता था. हिंदुस्तान की राजनीति में यही प्रॉब्लम है, अपने स्वार्थ के लिए व्यक्ति कुछ भी कर जाता है. नीतीश को सांप्रदायिकता के खिलाफ वोट मिला था. लेकिन अब नीतीश ने उनका ही हाथ थाम लिया है.'

इसके जवाब में सीएम नीतीश कुमार ने कहा, 'सबका बढ़िया से जवाब देंगे.' उन्होंने यह भी कहा कि उनकी जवाबदेही बिहार की जनता के प्रति है.

बता दें कि नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप पर बुधवार की शाम इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद कुछ घंटों के नाटकीय घटनाक्रम में पहले बीजेपी ने उन्हें समर्थन दिया और इसके बाद वह बीजेपी नेताओं के साथ गवर्नर से मिलने पहुंच गए. गवर्नर से अनुमति मिलने के बाद नीतीश ने गुरुवार की सुबह 6वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

इस दौरान महागठबंधन के दूसरे दल आरजेडी ने नीतीश पर गंभीर आरोप लगाए. लालू प्रसाद यादव ने इसे बीजेपी के साथ की गई सेटिंग बताया. वहीं, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश के साथ ही गवर्नर पर भी आरोप लगाया. तेजस्वी यादव ने कहा कि सबसे बड़ा दल होने के बावजूद गवर्नर ने उन्हें सरकार बनाने के लिए आमंत्रित नहीं किया. उन्होंने कहा कि जनता न्याय करेगी और अब वही फैसला लेगी.

(साभार: न्यूज़18 हिंदी)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi