S M L

नोटबंदी मोदी की बनाई आर्थिक तबाही है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी मोदी की बनाई आर्थिक तबाही है. मोदी सरकार ने लोगों का भरोसा खो दिया है

Updated On: Oct 26, 2017 05:51 PM IST

FP Staff

0
नोटबंदी मोदी की बनाई आर्थिक तबाही है: राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पीएचडी चेंबर ऑफ कॉमर्स में नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी मोदी की बनाई आर्थिक तबाही है. मोदी सरकार ने लोगों का भरोसा खो दिया है.

उन्होंने कहा कि आज देश में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर रोजगार सृजन कैसे होगा. सरकार बेरोजगारों की बड़ी फौज तैयार कर रही है. कालेधन को लेकर उन्होंने कहा कि पूरा कैश ब्लैक नहीं है. नोटबंदी और जीएसटी ने हमारी अर्थव्यवस्था को अपंग बना दिया है. जीएसटी टैक्स टेररिज्म की सूनामी है. राहुल ने पूछा कि मोदी सरकार छोटे और मध्यम उद्योगों की इज्जत क्यों नहीं कर रही.

उन्होंने ताजमहल को चल रहे विवाद को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि आज दुनिया हम पर हंस रही है, क्योंकि हम इस बहस में उलझे हुए हैं कि ताजमहल को किसने बनाया.

राहुल गांधी ने 8 नवंबर को 'नोटबंदी' की 'बरसी' कहा है. जैसे-जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे राहुल गांधी की आक्रामकता बढ़ रही है. राहुल गांधी ने अरुण जेटली पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, 'यह अरुण जेटली की हिम्मत है कि वह हर बार टीवी पर आकर बताते हैं कि सबकुछ ठीक ठाक है. '

पीएचडी चैंबर्स ऑफ कॉमर्स में राहुल गांधी ने कुछ निजी बातें भी की हैं. अपनी शादी के बारे में भी उन्होंने खुलकर बात की. उन्होंने कहा, 'जब मेरी शादी होनी होगी वो हो जाएगी. मेरा किस्मत में पूरा भरोसा है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi