S M L

संसद में BJP वालों ने 5 मिनट तक लगातार ताली पिटी और किसानों को क्या दिया, 17 रुपए!

राहुल गांधी ने कहा, पीएम लोकसभा में 1 घंटा 45 मिनट तक भाषण देते हैं . उस भाषण में नरेंद्र मोदी एक मिनट के लिए भी राफेल की बात नही करते

Updated On: Feb 08, 2019 07:42 PM IST

FP Staff

0
संसद में BJP वालों ने 5 मिनट तक लगातार ताली पिटी और किसानों को क्या दिया, 17 रुपए!

मध्यप्रदेश के भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आभार रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा और राज्य में मिली जीत पर कार्यकर्ताओं को आबार व्यक्त किया.

राहुल ने कहा, आपकी शक्ति ने कांग्रेस को चुनाव जिताया और आपकी शक्ति ने आपका कर्ज माफ किया. हमने सिर्फ आपकी शक्ति को जोड़ने का, आपकी आवाज को सुनने का काम किया और आपका आदर किया. कांग्रेस के हर सीएम इस बात को नहीं भूलेंगे, अगर वो भूले तो नया सीएम आ जाएगा.

अभी हाल ही पेश हुए बजट और सरकार के दो हेक्टेयर से कम भूमि वाले किसानों को 6 हजार रुपए वार्षिक मदद देने के फैसले पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा, मैंने चुनाव के दौरान छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश के किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी. इस पर मोदी जी ने कहा था कि मैं भी किसानों के लिए काम करता हूं. लोकसभा में बीजेपी के सांसदों ने 5 मिनट तक लगातार पीट-पीटकर ताली बजाई. मैंने सोचा क्या कर दिया भाई! पता चला 17 रुपए दिए हैं किसानों को.

1 घंटे 45 मिनट के भाषण में राफेल डील पर एक भी बात नहीं

कल शाम को चौकीदार जी फिर आते हैं लोकसभा में और भाषण देते हैं 1 घंटा 45 मिनट. उस भाषण में नरेंद्र मोदी एक मिनट के लिए राफेल की बात नही करते.

रक्षा सचिव ने जो फाइल में लिखा कि नरेंद्र मोदी ने समानांतर कटौती किया और हिंदुस्तान की वायु सेना, हिंदुस्तान की रक्षा कटौती बिगाड़ी, चौकीदार ने उसके बारे में कुछ नहीं बताया. मगर सच्चाई को नहीं छुपाया जा सकता है.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की नकल करते हुए कहा, 5 साल पहले नरेंद्र मोदी ऐसे भाषण देते थे, 'मैं 56 इंच की छाती वाला चौकीदार भ्रष्टाचार को मिटाऊंगा, भ्रष्टाचार को मिटाऊंगा. आज नरेंद्र मोदी भाषण देते हैं- कांग्रेस पार्टी को मिटा दूंगा.'

अरे! भइया कहां मिटा पाए? मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान तीनों ही जगह हमने सरकार बनाई. अब दिल्ली में भी बनाने को तैयार हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi