विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गुजरात चुनाव के दिन लगने वाला है बीजेपी को करंट: राहुल गांधी

राहुल ने आगे कहा, हमारी लड़ाई चीन से है. जो भी बिकता है उसके पीछे मेड इन चाइना लिखा है, आप सेल्फी लेते हैं और उधर चीन के एक युवा को रोजगार मिलता है

FP Staff Updated On: Nov 01, 2017 12:46 PM IST

0
गुजरात चुनाव के दिन लगने वाला है बीजेपी को करंट: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने तीन दिन के दक्षिण गुजरात के दौरे की शुरुआत भरूच से की है. इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, गुजरात में किसान रो रहा है. कपास में यहां आपको 4000 रुपए प्रति क्विंटल मिलता है, वो भी पूरी नहीं मिलती, लिमिट लगी हुई है. पूरे गुजरात में पानी कि दिक्कत है, किसानों और आदिवासियों को पानी नहीं मिलता. पूरा का पूरा पानी उद्योगपतियों के हवाले किया जाता है. गुजरात चुनाव के दिन बीजेपी को करंट लगने वाला है.

उन्होंने कहा, पहली बार गुजरात में ऐसा लग रहा है कि समाज के किसी भी भाग में खुशी नहीं है. जहां भी देखो पूरे समाज में दुख है, मुश्किल है और गुजरात में हर समाज कठनाई में है. पूरे गुजरात में आंदोलन हो रहे हैं. गुजरात के पांच बड़े उद्योगपती बेहद खुश हैं, वो पीएम, सीएम और मोदी सरकार का पूरा समर्थन कर रहे हैं.

राहुल ने एक बार फिर नैनो प्लांट को लेकर भी मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, टाटा नैनो के लिए मोदी जी ने 33000 करोड़ रुपए लोन मुफ्त में दिया. 33000 करोड़ में गुजरात के किसानों का कर्जा माफ किया जा सकता है.

एक कंपनी को 33000 करोड़ का कर्जा फ्री में दिया. आप सड़क पर चलते हो नैनो गाड़ी कहीं दिखती है. गाड़ी बनाने के लिए आपकी (किसान) जमीन और पानी ले लिया. गरीबो से जमीन लो, बिजली और पानी लो, यही है मोदी जी का गुजरात मॉडल. जहां भी देखो बस कारोबारियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है.

राहुल ने आगे कहा, हमारी लड़ाई चीन से है. जो भी बिकता है उसके पीछे मेड इन चाइना लिखा है. आप सेल्फी लेते हैं और उधर चीन के एक युवा को रोजगार मिलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi