S M L

गुजरात आए राहुल गांधी, चिंतन शिविर को करेंगे संबोधित

शाम को वो अहमदाबाद के गुजरात विश्वविद्यालय सभागार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे

Updated On: Dec 23, 2017 11:25 AM IST

FP Staff

0
गुजरात आए राहुल गांधी, चिंतन शिविर को करेंगे संबोधित

कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष राहुल गांधी आज यानी शनिवार को गुजरात दौरे पर हैं. वो यहां चिंतन शिविर के समापन सत्र को संबोधित करेंगे. राज्य में पार्टी के नेताओं से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा वो ज्योतिर्लिंग सोमनाथ मंदिर के दर्शन के लिए भी जाएंगे.

गुजरात दौरे पर निकलने से पहले राहुल गांधी ने बीजेपी पर फिर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया कि अगर बीजेपी के पास फिल्मों की फ्रेंचाइजी होती तो उसका नाम होता 'कड़क झूठ.'

पार्टी सूत्रों के अनुसार, राहुल सुबह 11 बजे सोमनाथ मंदिर जाएंगे. इसके बाद दोपहर 1.15 बजे उत्तर गुजरात के कार्यकर्ताओं से मिलेंगे. फिर 2.30 बजे सेंट्रल जोन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. 3.15 बजे सौराष्ट के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. फिर 4 बजे दक्षिण गुजरात के कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होंगे. फिर 5 बजे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

राहुल गांधी हाल में संपन्न गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान विभिन्न मंदिरों में दर्शन के लिए गए थे जिनमें सोमनाथ मंदिर भी शामिल था.

इससे पहले, चुनाव प्रचार के दौरान जब राहुल सोमनाथ मंदिर गए थे तो वहां विवाद पैदा हो गया था, क्योंकि उनका नाम मंदिर के रजिस्टर में गैर-हिंदू वाले कॉलम में दर्ज किया गया था. विवाद बढ़ने पर कांग्रेस ने स्पष्ट किया था कि पार्टी की ओर से मंदिर के रजिस्टर में यह दर्ज नहीं किया गया था.

शाम को वो अहमदाबाद के गुजरात विश्वविद्यालय सभागार में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi