S M L

अमेठी दौरा: कांवड़िया संघ ने किया राहुल गांधी का स्वागत, शिव की प्रतिमा भेंट की

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं. इस दौरान सोमवार को कांवड़िया संघ ने राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया

Updated On: Sep 24, 2018 01:36 PM IST

FP Staff

0
अमेठी दौरा: कांवड़िया संघ ने किया राहुल गांधी का स्वागत, शिव की प्रतिमा भेंट की

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं. इस दौरान सोमवार को कांवड़िया संघ ने राहुल गांधी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें शिव प्रतिमा भेंट की. इससे पहले उन्होंने भगवान शिव की पूजा भी की. राहुल 24 सितंमबर से अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं. कांग्रेस जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्रा ने शुक्रवार को बताया था कि राहुल गांधी 24 सितंबर से दो दिन के दौरे पर अमेठी में रहेंगे.

कांग्रेस अध्यक्ष का 'शिवभक्त' के रूप में जगह-जगह स्वागत किया गया. भगवान शिव के साथ कांग्रेस अध्यक्ष की तस्वीर लगे पोस्टरों से पटे पड़े फुरसतगंज में ‘कांवड़िया संघ’ के भगवा वस्त्रधारी पदाधिकारियों ने गांधी का गर्मजोशी से स्वागत किया. कार्यक्रम स्थल पर भगवान शिव की फ्रेम की गयी बड़ी तस्वीर भी लगाई गई. राहुल ने भगवान शिव की बाकायदा पूजा भी की.

एक समर्थक ने बताया कि पूर्वांचल में घर के किसी व्यक्ति के किसी तीर्थ से लौटने पर उसका विशेष स्वागत किया जाता है. राहुल गांधी मानसरोवर यात्रा के बाद पहली बार अमेठी आये हैं, लिहाजा उनका इस तरह स्वागत किया गया है. इससे पहले राहुल गांधी लखनऊ स्थित अमौसी हवाई अड्डे पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से अमेठी पहुंचे.

अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान वह जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक में हिस्सा लेंगे. साथ ही पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

(भाषा से इनपुट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi