S M L

Rafale Deal: CAG रिपोर्ट में क्या लिखा होगा, यह तो पहले से पता है: खड़गे

कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, आज हम जानेंगे कि उस रिपोर्ट में क्या है. लेकिन उन्होंने (केंद्र) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) को सीलबंद लिफाफे में पहले ही बता दिया है कि उनका इरादा क्या है

Updated On: Feb 13, 2019 11:27 AM IST

FP Staff

0
Rafale Deal: CAG रिपोर्ट में क्या लिखा होगा, यह तो पहले से पता है: खड़गे

संसद में बजट सत्र का आज यानी 13 फरवरी को आखिरी दिन है. ऐसे में आज कई बिल संसद में पेश हो सकते हैं. इस बीच आज Rafale Deal पर कैग (CAG) की रिपोर्ट भी पेश हो सकती है. इस पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, आज हम जानेंगे कि उस रिपोर्ट में क्या है. लेकिन उन्होंने (केंद्र) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) को सीलबंद लिफाफे में पहले ही बता दिया है कि उनका इरादा क्या है.  उन्होंने SC में कहा था कि कीमतों में कोई घोटाला नहीं है.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, आप देख सकते हैं कि केंद्र पूर्वाग्रह के साथ काम कर रही है, जो पहले ही फैसला ले चुके हैं. इसलिए इस रिपोर्ट का कोई मूल्य नहीं है. उन्होंने कहा वो आदमी जो सौदे के दौरान नेगोशिएटर था, अब रिपोर्ट तैयार कर रहा है.

राहुल गांधी ने भी लगाया आरोप

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल डील में बिचौलिया बता चुके हैं. उन्होंने मंगलवार को प्रेस कॉन्फेंस करते हुए कहा था, राफेल डील में एक ईमेल सामने आया है, जिससे साफ है कि नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी के मिडिल मैन का काम किया. राहुल गांधी ने कहा था, इस ईमेल में इस ईमेल में एयरबस के एक एग्जीक्यूटिव ने लिखा है कि अनिल अंबानी ने राफेल डील साइन होने से 10 दिन पहले ही फ्रांस रक्षा मंत्री से मुलाकात की थी.

न्यूज 18 को के मुताबिक CAG की रिपोर्ट दो अलग-अलग खंडों में तैयार की गई है. रिपोर्ट को नाम दिया गया है- 'एयर एक्विजिशन'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi