S M L

राफेल पर ऑडियो टेप: पर्रिकर का पलटवार- तथ्यों को तोड़ मरोड़ रही कांग्रेस

टेप के जारी होने के बाद अब पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस पर पलटवार किया

Updated On: Jan 02, 2019 02:24 PM IST

FP Staff

0
राफेल पर ऑडियो टेप: पर्रिकर का पलटवार- तथ्यों को तोड़ मरोड़ रही कांग्रेस

राफेल डील को लेकर मोदी सरकार और गोवा के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने बुधवार को एक ऑडियो टेप जारी किया है. टेप के जारी होने के बाद अब पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा सीएम मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस पर पलटवार किया है. पर्रिकर ने कहा है कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस का झूठ सामने आया. ऐसे में तथ्यों को तोड़ मरोड़कर पेश करने के लिए कांग्रेस ने ये ऑडियो क्लिप जारी किया. इस तरह की कोई भी चर्चा कभी भी कैबिनेट या फिर किसी अन्य बैठक में सामने नहीं आई.

कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया है. जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज होने का दावा किया गया है. ऑडियो में कथित रूप से राणे ने कहा है कि राफेल की जानकारी पर्रिकर के बेडरूम में बंद है.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि गंभीर रूप से अस्वस्थ गोवा के मुख्यमंत्री और पूर्व रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का ये कहना कि उनका कोई कुछ नहीं कर सकता, क्योंकि राफेल की सभी फाइलें उनके पास हैं. उनके बेडरूम में, उनके फ्लैट में हैं. आज ये ऑडियो क्लिप इस बात की पुष्टि करता है कि राफेल में हर तरफ गड़बड़झाला है और चौकीदार ही इसके लिए जिम्मेदार है.

सुरजेवाला ने पूछा कि मनोहर पर्रिकर के बेडरूम में राफेल डील से जुड़े कौन से राज बंद हैं. पर्रिकर के कमरे में आखिर ऐसे कौन से राज दफन हैं. कांग्रेस ने एक ऑडियो क्लिप भी जारी किया है. जिसमें गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की आवाज होने का दावा किया गया है. ऑडियो में कथित रूप से राणे ने कहा है कि राफेल की जानकारी पर्रिकर के बेडरूम में बंद है. दोपहर करीब दो बजे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

वहीं कांग्रेस के ऑडियो क्लिप को लेकर राणे ने कहा है कि ऑडियो टेप झूठा है. कांग्रेस इस स्तर तक नीचे गिर गई है कि उसने कैबिनेट और मुख्यमंत्री के बीच गलतफहमी पैदा करने के लिए झूठा टेप बनवाया है. पर्रिकर ने कभी भी राफेल या फिर किसी अन्य दस्तावेज का जिक्र नहीं किया है. मैंने उनसे इस मामले की आपराधिक जांच कराने को कहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi