S M L

Rafale Deal: राहुल गांधी पर बरसे शिवराज, 'जितनी जल्दी हो, इस खेल को खत्म कर दें'

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, राहुल गांधी ने लगातार झूठ बोला. अगर किसी को 'महाझूठा' का टैग या फिर इसका अवॉर्ड मिलेगा तो राहुल गांधी इसके पहले कंटेंडर होंगे

Updated On: Feb 13, 2019 01:59 PM IST

FP Staff

0
Rafale Deal: राहुल गांधी पर बरसे शिवराज, 'जितनी जल्दी हो, इस खेल को खत्म कर दें'

Rafale Deal राफेल मामले को लेकर एक तरफ जहां कांग्रेस लगातार सरकार पर आरोप लगा रही है तो वहीं बीजेपी भी अब खुलकर राहुल गांधी पर पलटवार कर रही है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'महाझूठा' बताया है. उन्होंने कहा है कि राहुल गांधी जितना जल्दी इस खेल को खत्म कर दें, उतना ही अच्छा है.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, राहुल गांधी ने लगातार झूठ बोला. अगर किसी को 'महाझूठा' का टैग या फिर इसका अवॉर्ड मिलेगा तो राहुल गांधी इसके पहले कंटेंडर होंगे. उनमें कोई शर्म नहीं है. जिस तरह से उन्होंने राफेल मामले को लेकर झूठ बोला, उनके सारे तथ्य और दस्तावेज गलत प्रमाण होते जा रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'राहुल गांधी अभी भी झूठ बोल रहे हैं. उन्होनें कहा, राहुल गांधी जितना जल्दी इस खेल को खत्म कर दें, उतना ही अच्छा ही होगा.उन्होंने कहा, अगर सूरज पर थूकोगे तो वो उनके चेहरे पर ही आएगी '

आज फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे राहुल गांधी

शिवराज सिंह चौहान का ये बयान ऐसे मे समय आया है जब राफेल मामले को लेकर राहुल गांधी बुधवार को भी प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं. इससे पहले बुधवार को ही राफेल डील पर CAG की रिपोर्ट संसद में पेश की गई थी जिसके बाद दोनों सदनों को स्थगित कर दिया गया था. इस दौरान कांग्रेस ने इस रिपोर्ट को लेकर सवाल  उठाए थे.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को भी राफेल मामले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल डील में बिचौलिया बताया था. उन्होंने कहा था, राफेल डील में एक ईमेल सामने आया है, जिससे साफ है कि नरेंद्र मोदी ने अनिल अंबानी के मिडिल मैन का काम किया. राहुल गांधी ने कहा था, इस ईमेल में इस ईमेल में एयरबस के एक एग्जीक्यूटिव ने लिखा है कि अनिल अंबानी ने राफेल डील साइन होने से 10 दिन पहले ही फ्रांस रक्षा मंत्री से मुलाकात की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi