S M L

राफेल सौदा: पर्रिकर पर हो सकता है हमला, कांग्रेस ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आशंका जताई है कि राफेल सौदे की फाइलें हासिल करने और उन्हें सार्वजनिक होने से रोकने के लिए पूर्व रक्षा मंत्री पर जानलेवा हमला हो सकता है

Updated On: Jan 05, 2019 03:18 PM IST

FP Staff

0
राफेल सौदा: पर्रिकर पर हो सकता है हमला, कांग्रेस ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

शनिवार को गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राष्ट्रपति को पत्र लिख कर राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. गोवा कांग्रेस ने पत्र में लिखा है कि राज्य के मुख्यमंत्री की जान को खतरा है.

राष्ट्रपति को लिखे खत में प्रदेश कांग्रेस ने लिखा है कि पूर्व रक्षामंत्री और मौजूदा मुख्यमंत्री के पास राफेल सौदे से जुड़ी कुछ फाइलें हैं. इसके चलते कुछ लोग उन फाइलों को हासिल करने और उन्हें सार्वजनिक होने से रोकने के लिए पर्रिकर पर जानलेवा हमला कर सकते हैं.

कांग्रेस पार्टी के मुताबिक यह हमला वो लोग करवा सकते हैं जो इस मामले से जुड़ी फाइलों को सार्वजनिक होने से रोकना चाहते हैं. पार्टी के मुताबिक राफेल मामले से जुड़ी फाइलें अगर जनता के सामने आ गईं तो इससे इस मामले में हुए भ्रष्टाचार का खुलासा हो जाएगा. इसी के चलते कांग्रेस ने मनोहर पर्रिकर पर जानलेवा हमला होने की संभावना जताई है.

गौरतलब है कि कांग्रेस लड़ाकू विमान राफेल के सौदे में कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगा रही है. इसे लेकर वह लगातार केंद्र सरकार पर हमले भी कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi