S M L

तेजस्वी की शादी पर बिहार विधानसभा में क्यों मचा बवाल

नीतीश कुमार सरकार के सड़क निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा कि तेजस्वी को 40,000 तो क्या एक भी शादी का रिश्ता नहीं आया

Updated On: Mar 13, 2018 06:47 PM IST

FP Staff

0
तेजस्वी की शादी पर बिहार विधानसभा में क्यों मचा बवाल

बिहार विधानसभा में मंगलवार को एक नया विवाद शुरू हो गया. यह विवाद तब शुरू हुआ जब राबड़ी देवी ने राज्य बीजेपी नेता नंद किशोर यादव के बयान पर आपत्ति जताई है. नंद किशोर ने राबड़ी देवी के बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर बयानबाजी की, जिससे राबड़ी देवी भड़क गईं.

क्या था बयान?

इसकी शुरुआत सोमवार को तब हुई जब राज्य सड़क निर्माण मंत्रालय के लिए बजट आवंटन करने पर चर्चा हो रही थी. आरजेडी लीडर ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि सड़क निर्माण परियोजनाओं में बहुत भ्रष्टाचार है. नंद किशोर यादव नीतीश कुमार सरकार में सड़क परियोजना मंत्री हैं. नंद ने पलटवार करते हुए कहा कि आरजेडी के सदस्यों को यह नहीं भूलना चाहिए कि जुलाई 2017 तक यह मिनिस्ट्री तेजस्वी यादव के पास थी.

उनका दावा है कि तेजस्वी पूरी तरह नाकाम रहे और ये एनडीए की नीतियों पर ही चलते रहे. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि आरजेडी झूठ फैला रही है. तेजस्वी को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा, ‘सड़क परियोजना मंत्री होने के नाते उनका दावा है कि मिनिस्ट्री के टोल फ्री नंबर पर उन्हें 40,000 लड़कियों के शादी के प्रपोजल आए थे. लेकिन मुझे पता चला है कि उन्हें इस तरह का एक भी प्रपोजल नहीं आया है.’

राबड़ी देवी को क्यों आया गुस्सा? 

नंद किशोर यादव का यह कहना था कि विधानसभा में हंसी के ठहाके गूंज पड़े. लेकिन राबड़ी देवी ने इस बयान को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया. उन्होंने मंगलवार को विधानसभा में कहा, ‘नंद किशोर यादव ने मेरे बेटे और परिवार का अपमान किया है. किसी को तेजस्वी की शादी की फिक्र करने की जरूरत नहीं है. जब उसकी शादी होगी तब पूरी दुनिया देखेगी.’ हालांकि इस मामले में तेजस्वी से कोई बात नहीं हो पाई क्योंकि तेजस्वी सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में शामिल होने दिल्ली आए हुए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi