S M L

वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दौर में सिंधु- सायना को मिला बाई

सिंधु दूसरे दौर में कोरिया की किम हयो मिन या इजिप्ट की हादिया होस्नी के से भिड़ सकती हैं

Updated On: Aug 10, 2017 11:30 AM IST

FP Staff

0
वर्ल्ड बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दौर में सिंधु- सायना को मिला बाई

ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट पीवी सिंधु और स्टार खिलाड़ी सायना नेहवाल को ग्लास्गो के स्कॉटलैंड में 21 अगस्त से शुरू होने वाली बीडब्ल्यूएफ विश्व बैडमिंटन चैंपियनशिप के पहले दौर में बाई मिला है.

विश्व चैंपियनशिप की दो बार की कांस्य पदक विजेता सिंधु दूसरे दौर में अपने अभियान की शुरुआत कोरिया की किम हयो मिन या इजिप्ट की हादिया होस्नी के खिलाफ करेंगी. इसके बाद उनकी भिड़ंत चीन की सुन यू से हो सकती है.

2015 चैंपियनशिप की उपविजेता सायना नेहवाल अपनी शुरुआत स्विट्जरलैंड की सबरीना जैकेट और यूक्रेन की नतालिया के बीच होने वाले मुकाबले की विजेता के खिलाफ करेंगी. राष्ट्रीय चैंपियन रितुपर्णा दास फिनलैंड की एरि मिकेला और तन्वी लाड इंग्लैंड की कोले ब्रीच के खिलाफ पहला मुकाबला खेलेंगी.

इंडोनेशिया और ऑस्ट्रेलिया ओपन के रूप में लगातार दो खिताब जीतने वाले किदांबी श्रीकांत अपने अभियान की शुरुआत रूस के सर्गेई सिरेंट के खिलाफ करेंगे. हमवतन श्रीकांत को हराकर सिंगापुर ओपन के रूप में अपना पहला सुपर सीरीज खिताब जीतने वाले 15वीं वरीय बी साई प्रणीत पहले दौर में हांगकांग के वेई नान और अजय जयराम ऑस्ट्रिया के लुका व्राबेर के खिलाफ खेलेंगे.

पहली बार इस चैंपियनशिप में खेलने वाले समीर वर्मा अपनी शुरुआत स्पेन के पाब्लो अबियन के खिलाफ करेंगे. रियो ओलंपिक की मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की जोड़ी कोरिया की चुंग इयू और किम दुकयोंग और सात्विकसाइराज रैंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी अपने दौर में जापान के हिरोयुकी इंडो और युता वातांबे का सामना करेगी.

 मिक्स्ड डबल्स में 15वीं वरीय प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को पहले दौर में बाई मिली है. महिला डबल्स में अश्विनी पोनप्पा और सिक्की की जोड़ी इंडोनेशिया की रीरिन अमेलिया और मलेशिया की अना चिंग यिक चियांग के खिलाफ अभियान शुरू करेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi