विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कांग्रेस के टिकट पर अमृतसर से चुनाव लड़ेंगे सिद्धू

सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे.

FP Politics Updated On: Jan 04, 2017 04:52 PM IST

0
कांग्रेस के टिकट पर अमृतसर से चुनाव लड़ेंगे सिद्धू

क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस के टिकट पर अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू जल्द ही अमृतसर आएंगे और वो अमृतसर ईस्ट से चुनाव लड़ेंगे.

लंबे समय से सिद्धू को लेकर पंजाब की राजनीति में सस्पेंस बना हुआ था. हाल ही में भाजपा छोड़ने के बाद से ही उन्हें लेकर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे थे. ज्यादा संभावना यह थी कि वे आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे. लेकिन शायद मुख्यमंत्री पद को लेकर बात नहीं बनी. कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने बयान भी दिया था कि सीएम पद को लेकर सिद्धू के साथ बात नहीं बनी.

मीडिया से बातचीत में सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू अमृतसर आने पर राहुल गांधी और कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ बैठकर चुनावी रणनीति बनाएंगे. कांग्रेस हाईकमान इस फैसले पर जल्द मुहर लगाएगी.

नवजोत कौर ने बताया कि मैं और मेरे समर्थक नवजोत सिंह सिद्धू के लिए प्रचार करेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस आलाकमान ने भी अमृतसर पूर्वी से डॉ. नवजोत कौर सिद्धू का नाम हटाकर नवजोत सिंह सिद्धू का नाम पैनल में डालने के संकेत दिए हैं.

आज पांच राज्यों में होने चुनावों की तारीख की घोषणा कर दी गई है. पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 4 फरवरी को मतदान होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi