S M L

Pulwama Attack: रिपुन बोरा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर को कंट्रोल करके दिखाओ

रिपुन बोरा ने पुलवामा हमले पर कहा- बीजेपी लोग ने पाकिस्तान बनाया है, ये लोग कश्मीर बनाया है, अभी जम्मू-कश्मीर जो हाल हुआ है ये किसने किया

Updated On: Feb 18, 2019 01:56 PM IST

FP Staff

0
Pulwama Attack: रिपुन बोरा ने BJP पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर को कंट्रोल करके दिखाओ

कांग्रेस के रिपुन बोरा हाल ही में कई तरह के बयान देते नजर आए. उन्होंने अमित शाह के NRC की टिप्पणी पर कहा- वह असम और पूर्वोत्तर के लोगों को ब्लैकमेल कर रहे हैं. वह उन्हें धमकी दे रहे हैं. उन्होंने कहा- आपको बीजेपी को लोकसभा चुनाव 2019 में सत्ता में लाना होगा तब बीजेपी नागरिकता विधेयक लाएगी. इससे पहले भी रिपुन बोरा ने दावा किया था कि विधेयक को लेकर राज्यसभा में उनकी पार्टी की ओर से उठाए गए कदमों के कारण बीजेपी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की सरकार रणनीतिक रूप से परास्त हुई है.

इसके अलावा रिपुन बोरा ने पुलवामा हमले पर कहा- बीजेपी लोग ने पाकिस्तान बनाया है, ये लोग कश्मीर बनाया है. अभी जम्मू-कश्मीर जो हाल हुआ है ये किसने किया. कश्मीर में आतंकवाद की इतनी घटनाएं चल रही हैं. सरकार कुछ नहीं कर पाया. इन्ही लोगों ने बनाया है जम्मू-कश्मीर की ये हालत. तुम पहले कश्मीर को कंट्रोल करके दिखाओ. उन्होंने आगे कहा- 26 फरवरी को मेगा रैली के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी असम जाएंगे. उनके साथ, यूपीए और अन्य राष्ट्रीय विपक्षी नेताओं के गठबंधन दलों के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रैली में भाग लेंगे.

बता दें कि पुलवामा के लेथपोरा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद से सुरक्षा बलों की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इस हमले के बाद पुलवामा के आसपास के करीब 15 गांवों की घेराबंदी कर दी गई है. बता दें पुलवामा में ही बीते गुरुवार को सीआरपीएफ (CRPF) के एक काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था जिसमें कम से कम 40 जवान शहीद हो गए थे और कई घायल हुए थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान बेस्ड आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. इसके बाद भारत ने पाकिस्तान पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi