S M L

Pulwama Attack: पंजाब विधानसभा में सिद्धू के खिलाफ अकाली दल के नेताओं ने की नारेबाजी

सिद्धू ने अपने बचाव में बात रखी लेकिन उस वक्त कांग्रेस का कोई भी MLA सिद्धू के समर्थन में खड़ा नहीं हुआ

Updated On: Feb 18, 2019 01:17 PM IST

FP Staff

0
Pulwama Attack: पंजाब विधानसभा में सिद्धू के खिलाफ अकाली दल के नेताओं ने की नारेबाजी

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में वित्त मनप्रीत सिंह बादल ने अपना तीसरा बजट पेश किया. उन्होंने जैसे ही बजट पढ़ना शुरू किया, वैसे ही विपक्षी पार्टियों ने हंगामा शुरू कर दिया. एक तरफ जहां आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा से वॉक आउट कर दिया तो दूसरी तरफ अकाली और बीजेपी नेताओं ने अमरिंदर सिंह की सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

वहीं बजट पेश करने से पहले भी अकाली दल के नेताओं ने पुलवामा हमले पर कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को लेकर जबरदस्त हंगामा किया. प्रश्नकाल के दौरान बिक्रम मजीठिया, परमिंदर ढींढसा जैसे अकाली दल और बीजेपी के नेताओं ने जमकर सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने सिद्धू के खिलाफ विरोध जताने के लिए काली पट्टी बांधी थी.

क्या कहा सिद्धू ने?

इसके बाद सिद्धू ने भी अपने बचाव में बात रखी. इस दौरान मजीठिया से उनकी काफी  बहस भी हुई, लेकिन उस वक्त कांग्रेस का कोई भी MLA सिद्धू के समर्थन में खड़ा नहीं हुआ. इसके अलावा पंजाब विधानसभा के बाहर भी बिक्रम सिंह मजीठिया के नेतृत्व में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी की गई.

इतना ही नहीं बिक्रम सिंह मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान दौरे के दौरान सामने आई पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा से गले मिलने और खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के साथ की तस्वीरों को आग लगा दी. इस दौरान पाकिस्तान के झंडे को भी जलाया गया.

क्या है अकाली दल का आरोप?

अकाली दल ने आरोप लगाया कि एक ओर तो कैप्टन अमरिंदर सिंह पाकिस्तान के खिलाफ सख्त बयान दे रहे हैं वहीं उनके मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान को लेकर काफी नरम हैं और इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती निभाने में लगे हैं. मजीठिया ने कहा कि पूरा देश जानता है कि पाकिस्तान एक आतंकी देश है जो अपने देश का इस्तेमाल आतंकियों को भारत के खिलाफ इस्‍तेमाल करने की खुली आजादी देता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi