S M L

Pulwama Attack: महबूबा मुफ्ती के दौरे से पहले जम्मू में PDP का दफ्तर सील

News18 के मुताबिक यहां हिंसा न भड़के इसलिए पुलिस ने एहतियातन ऐसा कदम उठाया है

Updated On: Feb 18, 2019 08:33 AM IST

FP Staff

0
Pulwama Attack: महबूबा मुफ्ती के दौरे से पहले जम्मू में PDP का दफ्तर सील

जम्मू-कश्मीर से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है. पुलवामा आतंकी हमले के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जम्मू स्थित पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) के दफ्तर को सील कर दिया है.

न्यूज़18 के अनुसार राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के यहां आने से पहले पुलिस ने यह कार्रवाई की है. बताया जा रहा है कि यहां हिंसा न भड़के इसलिए एहतियातन ऐसा कदम उठाया गया है.

जैश के फिदायीन कश्मीरी आतंकी ने विस्फोटकों से भरी गाड़ी को सीआरपीएफ जवानों को ले जा रहे बस से टकरा दिया

जैश के फिदायीन कश्मीरी आतंकी ने विस्फोटकों से भरी गाड़ी को सीआरपीएफ जवानों को ले जा रहे बस से टकरा दिया था. इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे

CRPF के काफिले पर JeM के सदस्य ने किया था आतंकी हमला

बता दें कि गुरुवार दोपहर साढ़े तीन बजे के लगभग जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले (Convoy) पर आतंकवादी हमला हुआ था, जिसमें देश के चालीस बहादुर जवान शहीद हो गए और दर्जनों अन्य घायल हुए थे. बाद में पाकिस्तान से ऑपरेट होने वाले आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (JeM) ने इस कायराना हमले की जिम्मेदारी ली थी.

पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले के मद्देनजर अमेरिका ने एक ट्रैवेल एडवाइजरी (Travel Advisory) जारी की है, जिसमें अमेरिकी नागरिकों से कहा गया है कि आतंकवाद के कारण पाकिस्तान जाने से पहले वो विचार करें.

वहीं इससे पहले अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान से सभी आतंकी गुटों को मदद और पनाह देना तत्काल बंद करने को कहा था. ट्रंप की प्रेस सचिव सारा सैंडर्स ने एक बयान में कहा, 'अमेरिका ने पाकिस्तान से कहा है वो अपनी जमीन से संचालित सभी आतंकी गुटों को मदद और पनाह देना तुरंत बंद कर दे. क्योंकि क्षेत्र में हिंसा और आतंक का बीज बोना ही उनका लक्ष्य है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi