S M L

Pulwama Attack के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाने देगी मोदी सरकार: शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने जयपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पूरा देश आज इन शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है

Updated On: Feb 18, 2019 04:42 PM IST

Bhasha

0
Pulwama Attack के शहीदों का बलिदान बेकार नहीं जाने देगी मोदी सरकार: शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार बहादुर जवानों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी और सेना इसका माकूल जवाब देगी. शाह ने पुलवामा हमले में शहीद CRPF जवानों और उसके बाद हुए अन्य आतंकी हमले में कुछ और सैनिकों के शहीद होने का जिक्र करते हुए कहा कि पूरा देश आज इन शहीद सैनिकों के परिवारों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है.

अमित शाह सोमवार को जयपुर के सूरज मैदान में पार्टी के संकल्प केंद्र सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा, ‘बहादुर जवानों ने हमारी सेना, हमारे सुरक्षाबलों की वीरता की परंपरा को आगे बढ़ाने का जो काम किया है, उस पर मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि नरेंद्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी. हमारी सेना इनके बलिदान का निश्चित रूप से माकूल जवाब देगी.’

बीजेपी विरोधी दलों के महागठबंधन बनाए जाने की अटकलों पर तंज करते हुए शाह ने कहा कि यह गठबंधन केवल मोदी हटाओ के नारे के साथ आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इस गठबंधन के नेता का नाम बताने की मांग की.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव न केवल बीजेपी बल्कि पूरे भारत के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने कहा है कि गठबंधन मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगा लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष इस गठबंधन के नेता का नाम तो बता दें.

शाह ने कहा, ‘विपक्षी गठबंधन केवल मोदी हटाओ के नारे के साथ आगे बढ़ रहा है’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi