S M L

पुलवामा हमलाः अहमद पटेल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- भाषण देने में अच्छी है पार्टी

पटेल ने कहा कि मैं उन्हें (बीजेपी को) राष्ट्रवाद का एकमात्र अधिकार नहीं देना चाहता हूं, आपने अतीत में कांग्रेस नेताओं की तरह कोई बलिदान नहीं दिया है

Updated On: Feb 23, 2019 11:47 AM IST

FP Staff

0
पुलवामा हमलाः अहमद पटेल ने BJP पर साधा निशाना, कहा- भाषण देने में अच्छी है पार्टी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर बीते शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी के नेता केवल भाषण देने में ही अच्छे हैं. नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने देश के लिए कोई बलिदान नहीं दिया है, वे कांग्रेस से पूछ रहे हैं कि उसने अपने शासन के 60 वर्षों में क्या किया है. उन्होंने यहां एक समारोह में कहा कि हमारे जवान शहीद (पुलवामा में) हो गए. वह एक खुफिया विफलता थी. मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता लेकिन, जब भी हम उनकी गलती को बताते हैं या सच्चाई की बात करते हैं, तो हमें देश-विरोधी करार दे दिया जाता है.

पटेल ने कहा कि मैं उन्हें (बीजेपी को) राष्ट्रवाद का एकमात्र अधिकार नहीं देना चाहता हूं. आपने अतीत में कांग्रेस नेताओं की तरह कोई बलिदान नहीं दिया है. उन्होंने आगे कहा- मैं हंसता हूं और गुस्सा भी करता हूं जब कोई पूछता है कि कांग्रेस ने 60 साल में क्या किया. अगर बीजेपी यह नहीं देख सकती है कि हमने क्या किया है, तो यह हमारी गलती नहीं है. उन्हें यह पूछने में शर्मिंदा होना चाहिए कि हमने क्या किया है 60 साल में.

दरअसल 14 फरवरी को सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से श्रीनगर जा रहा था. इस काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं और 2500 जवान शामिल थे. उसी दौरान विस्फोटक से लदी एक कार आई और उसने सीआरपीएफ की बस में टक्कर मार दी. आतंकवादी ने जिस कार से टक्कर मारी थी, उसमें करीब 60 किलो विस्फोटक थे. इसकी वजह से विस्फोट इतना घातक हुआ कि इसमें 40 जवान शहीद हो गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi