S M L

पुडुचेरी: LG किरण बेदी पर भड़के AIADMK विधायक, वीडियो वायरल

विधायक ने जब एलजी किरण बेदी से प्लीज गो कहा तो वहां मौजूद कई लोगों ने तालियां भी बजाईं

Updated On: Oct 02, 2018 06:03 PM IST

FP Staff

0
पुडुचेरी: LG किरण बेदी पर भड़के AIADMK विधायक, वीडियो वायरल

पुडुचेरी में गांधी जयंती पर एक कार्यक्रम में उपराज्यपाल किरण बेदी और एक एआईएडीएमके विधायक के बीच मंच पर जमकर कहासुनी हो गई. इस घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किरण बेदी नाराज हैं और विधायक से कह रही हैं कि कृपया यहां से चले जाएं.

जिसके बाद एआईएडीएमके विधायक ए अनबलगन ने दो बार किरण बेदी से 'प्लीज गो' कहा. विधायक ने जब एलजी किरण बेदी से प्लीज गो कहा तो वहां मौजूद कई लोगों ने तालियां भी बजाईं. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई.

यह वाकया उस वक्त हुआ जब खुले में शौच से मुक्त राज्य घोषित करने के लिए पुडुचेरी में कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक स्पीच के दौरान विधायक का माइक बंद हो गया जिसमें वह पुडुचेरी प्रशासन की आलोचना कर रहे थे.

विधायक का आरोप है कि किरण बेदी के कहने पर उनका माइक बंद किया गया. इसी वजह से विधायक भड़क गए. विवाद होने की वजह से विधायक ने कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया. हालांकि इस मामले के बाद किरण बेदी ने ट्वीट कर कहा, 'एक विधायक का बोलने के दौरान माइक बंद हो गया था, जबकि उनसे छोटे भाषण की गुजारिश की गई थी लेकिन उन्होंने अपील को नहीं माना. जिसके बाद वह भड़क गए.

पुडुचेरी को ओडीएफ बनाने की दिशा में काम करने वालों के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi