S M L

YSR कांग्रेस का आरोपः धरना दे रहे सांसदों को जबरन पुलिस ले गई अस्पताल

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के पांच नेता छह अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हुए थे

FP Staff Updated On: Apr 11, 2018 04:46 PM IST

0
YSR कांग्रेस का आरोपः धरना दे रहे सांसदों को जबरन पुलिस ले गई अस्पताल

आंध्र प्रदेश के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग को लेकर नई दिल्ली में  अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर बैठे वाईएसआर कांग्रेस के दो नेताओं को ‘जबरन’ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह आरोप पार्टी के एक राज्य सभा सांसद ने लगाया है. वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के पांच नेता छह अप्रैल से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे हुए थे.

इनमें से तीन को अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई. आंध्र प्रदेश भवन में अपना आंदोलन जारी रखे हुए मिधुन रेड्डी और वाईएस अविनाश रेड्डी को बुधवार सुबह अस्पताल ले जाया गया.

डॉक्टरों की सलाह पर पुलिस ले गई अस्पताल 

पार्टी के राज्यसभा सांसद विजयसाई रेड्डी ने बताया , ‘डॉक्टरों की सलाह पर पुलिस दो नेताओं को जबरन आरएमएल अस्पताल ले गयी. उन्हें उठा लिया गया और नेताओं को ले जाने से रोकने वाले पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया गया.’

उन्होंने बताया , ‘हम पार्टी अध्यक्ष के साथ चर्चा करेंगे और भविष्य की कार्य योजना के बारे में घोषणा करेंगे.’

वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ता ने भवन के बाहर प्रदर्शन किया और दोनों नेताओं को लेकर जाने वाले एंबुलेंस को रोकने का प्रयास किया.

वाईएसआर कांग्रेस के दोनों नेताओं ने कल तेलगू देशम पार्टी (टीडीपी) के सांसदों से राजनीति से ऊपर उठने और आंध्र प्रदेश को विशेष दर्जा दिए जाने की मांग पर दबाव बनाने के लिए लोकसभा से इस्तीफा देने का अनुरोध किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi