S M L

VHP की धर्मसंसद में हंगामा, मोहन भागवत के सामने बोले संत- जल्दी कराओ राम मंदिर का निर्माण

वीएचपी ने कहा कि मंदिर के निर्माण तक रामभक्त हिंदू चैन से न बैठेगा और न बैठने देगा

Updated On: Feb 01, 2019 08:45 PM IST

FP Staff

0
VHP की धर्मसंसद में हंगामा, मोहन भागवत के सामने बोले संत- जल्दी कराओ राम मंदिर का निर्माण

राम मंदिर मामले में विश्व हिंदू परिषद की ओर से आयोजित की गई धर्म संसद में हंगामा होने की खबर सामने आई है. प्रयागराज के कुंभ मेला क्षेत्र में आयोजित हुई धर्म संसद में मोहन भागवत के सामने लोगों ने प्रदर्शन किया और राम मंदिर जल्दी बनाने की मांग की.

धर्मसंसद में संतों ने कहा कि उन्हें पीएम मोदी पर पूरा भरोसा है और वह लोकसभा चुनाव होने तक राम मंदिर निर्माण को लेकर आंदोलन को स्थगित करेंगे. धर्मसंसद में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद थे. उन्होंने कहा कि 6 महीने इंतजार करें, मंदिर वहीं बनेगा. भागवत ने कहा कि राम के प्रति कोई और इतना समर्पित नहीं है इसलिए केंद्र में दोबारा मोदी सरकार लाएं.

वहीं वीएचपी ने कहा कि मंदिर के निर्माण तक रामभक्त हिंदू चैन से न बैठेगा और न बैठने देगा. अपने लिए सम्मान की भावना पैदा करवाने की जिम्मेदारी अब सुप्रीम कोर्ट की है. राम मंदिर पूरे देश का मंदिर है.

जिन कथित सेकुलरों ने राम मंदिर की सुनवाई में बाधा डाली है वह निंदनीय है. वामपंथी शक्तियां कांग्रेस के नेतृत्व में जो षड़यंत्र रच रही हैं वह देश के सामने उजागर हो गया है.

वीएचपी ने यह भी कहा, 'हम मंदिर निर्माण की बाधाओं को हटाने के लिए किसी भी हद तक परेशानियां सहने के लिए तैयार हैं फिर चाहें ये बाधाएं राजनैतिक हों या कार्यपालिका या फिर न्यायपालिका की हों.'

वीएचपी ने कांग्रेस की तुलना मारीच से करते हुए कहा कि वह लोगों को भ्रमित कर रही है और इसने आंदोलन को बांटने की कोशिश की है. यह लोग हमेशा राम मंदिर निर्माण को रोकने के लिए षड़यंत्र रचते रहते हैं.

वीएचपी ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण में भले ही देरी हो रही है लेकिन हमें केंद्र सरकार पर भरोसा है.

ये भी पढ़ें: Budget speech 2019: इनकम टैक्स में छूट के साथ पीयूष गोयल के बजट भाषण की बड़ी बातें

ये भी पढ़ें: Budget 2019: Income Tax छूट की सीमा 2.5 से बढ़कर 5 लाख हुई, 5 लाख की आमदनी पर कोई टैक्स नहीं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi