S M L

घरेलू मैदान पर दबंग दिल्ली की एक और हार, पटना पाइरेट्स ने दी 36-34 से मात

पहले मुकाबले में तमिल थलाइवास ने गुजराज फॉर्च्यून जायंट्स 35-34 से दी मात

FP Staff Updated On: Sep 26, 2017 10:54 PM IST

0
घरेलू मैदान पर दबंग दिल्ली की एक और हार, पटना पाइरेट्स ने दी 36-34 से मात

दिल्ली में हुए प्रो कबड्डी लीग के इंटर जोनल चैलेंज वीक के एक मुकाबले में जोन बी की पटना पाइरेट्स ने जोन ए की घरेलू टीम दबंग दिल्ली को 36-34 से हरा दिया. अंक तालिका में पटना पाइरेट्स अपने जोन में टॉप पर है, वहीं दबंग दिल्ली अपने जोन में आखिरी स्थान पर है. मैच में पटना पाइरेट्स ने जबरदस्त शुरुआत की थी और एक समय 10-0 से आगे थे. हाफ टाइम के समय पटना पाइरेट्स 18-13 से आगे थी. दबंग दिल्ली ने वापसी करने की कोशिश की लेकिन पटना पाइरेट्स के कप्तान परदीप नरवाल ने एक और शानदार प्रदर्शन की बदौलत घरेलू टीम को मौका नहीं दिया.

पटना पाइरेट्स की तरफ से परदीप ने सबसे ज्यादा 14 अंक हासिल किये. उनके अलावा जयदीप ने 6 अंक हासिल किये. दबंग दिल्ली की तरफ से कप्तान मेराज शेख ने 8 और विशाल ने 7 अंक हासिल किये.

tamil

 

इससे पहले खेल हए पहले मुकाबले में कप्तान अजय ठाकुर ने एक बार फिर बेहतरीन खेल दिखाते हुए तमिल थलाइवाज को प्रो कबड्डी लीग पीकेएल के सीजन-5 में मंगलवार को गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स के खिलाफ पिछड़ने के बाद वापसी कराते हुए जीत दिलाई. त्यागराज स्टेडियम में खेले गए मैच में थलाइवाज ने रोमांचक मुकाबले में गुजरात की मजबूत टीम को 35-34 से मात दी. थलाइवाज की टीम काफी पीछे थी, लेकिन अंतिम समय में अजय ने लगातार रेड से अंक लेते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई. मैच की आखिरी रेड में थलाइवाज एक अंक से पीछे थी. रेड मारने गए अजय ने गुजरात के दो खिलाड़ियों को आउट करते हुए गुजरात के मुंह से जीत छीन ली. अजय ने मैच में 13 अंक लिए. पहले हाफ में गुजरात की टीम 20-13 से आगे थी. दूसरे हाफ की शुरुआत में भी गुजरात ने अपना बेहतरीन खेल जारी रखा और 30-18 से बढ़त ले ली.

यहां से थलाइवाज ने अंकों के अंतर को कम करना शुरू किया. मैच खत्म होने में दो मिनट का खेल बाकी था तभी अजय ने सफल रेड मारते हुए स्कोर 28-34 कर लिया. अजय ने अगले ही पल रेड से तीन अंक लेकर स्कोर 31-34 कर अपनी टीम की जीत की उम्मीद जगा दी.

थलाइवाज के डिफेंस ने भी गुजरात के खिलाड़ियों की रेड को असफल किया और अंक बटोरे. गुजरात के स्टार रेडर सचिन को थलाइवाज के मजबूत डिफेंस ने बाहर कर एक अंक के अंतर पर स्कोर ला दिया. फिर अजय ने मैच की आखिरी रेड में अपना कमाल दिखाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi