S M L

यूपी में चुनाव प्रचार में प्रियंका ने मोदी को बताया 'बाहरी'

प्रियंका ने कहा, क्या यूपी को बाहर से गोद लेने की जरूरत है

Updated On: Feb 17, 2017 08:25 PM IST

FP Staff

0
यूपी में चुनाव प्रचार में प्रियंका ने मोदी को बताया 'बाहरी'

यूपी के चुनाव में प्रियंका गांधी की पहली रैली आयोजित की गई. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. प्रियंका ने जनता से सवाल करते हुए पूछा कि ' क्या यूपी को बाहर से किसी को गोद लेने की जरूरत है.'

दरअसल प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि वो गुजरात में पैदा हुए हैं लेकिन उन्हें यूपी ने गोद लिया है.

प्रियंका ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि बहुत खोखले वादे हो गए हैं.

उन्होंने अमेठी और रायबरेली में विकास न होने के लिये केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी के वक्त में अमेठी में बहुत विकास हुआ लेकिन अब नहीं हो रहा है.

rahul-priyanka

तस्वीर: पीटीआई

प्रियंंका ने नोटबंदी के मुद्दे पर कहा कि - 'मैं किसी की बहन, किसी की बेटी, किसी पत्नी और किसी की मां हूं. नरेंद्र मोदी कहते हैं कि वो महिलाओं के अत्याचार के खिलाफ हैं इसके बावजूद उन्होंने महिलाओं को लाइन में खड़ा कर दिया.'

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पर सवाल उठाते हुए उन्होंने विकास की दशा पूछी. उन्होंनें कहा कि 'आप तीन साल से सरकार में हैं तो बनारस की जनता से पूछिए कि वहां क्या विकास हुआ है?

इससे पहले राहुल गांधी ने अपनी जनसभा में पीएम मोदी पर कई आरोप लगाए थे. यूपी चुनाव में पहली दफे प्रियंका गांधी रैली में दिखाई दीं. उन्होंने तीसरे चरण के मतदान से पहले रायबरेली में जनसभा को पहली बार संबोधित किया. इससे पहले ये सवाल उठ रहे थे कि प्रियंका आखिर प्रचार में शामिल क्यों नहीं हो रही हैं. लेकिन प्रियंका ने आज उन तमाम कयासों को खारिज करते हुए पहली जनसभा की और जनता से कांग्रेस के उम्मीदवार को जिताने की अपील की.हालांकि इससे पहले वाली जनसभा में भी वो राहुल गांधी के साथ शामिल हुई थीं लेकिन उन्होंने भाषण नहीं दिया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi