S M L

31 जनवरी को भारत लौटेंगी प्रियंका गांधी, रायबरेली से लड़ सकती हैं चुनाव

बताया जा रहा है कि प्रियंका फरवरी के पहले हफ्ते में पदभार संभाल सकती हैं

Updated On: Jan 24, 2019 12:55 PM IST

FP Staff

0
31 जनवरी को भारत लौटेंगी प्रियंका गांधी, रायबरेली से लड़ सकती हैं चुनाव

2019 लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में प्रियंका गांधी की एंट्री हो गई है. प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का कांग्रेस प्रभारी बनाया गया है. इसके अलावा उन्हें कांग्रेस पार्टी की महासचिव भी बनाया गया है. बताया जा रहा है कि प्रियंका फरवरी के पहले हफ्ते में पदभार संभाल सकती हैं. अभी प्रियंका न्यूयॉर्क में हैं. वहीं न्यूज18 इंडिया के मुताबिक, वो 31 जनवरी को भारत लौट सकती हैं. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि प्रियंका 31 जनवरी को भारत लौटेंगी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रैलियों में हिस्सा भी लेंगी.

सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में फरवरी से मार्च तक 13 रैलियां करने वाले है. जिसकी शुरुआत लखनउ से होने की संभावना है. कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी भी इस रैली में उनके साथ होंगी. बताया जा रहा है कि प्रियंका एक फरवरी को महासचिव पद का चार्ज ले सकती है और मीडिया से मुखातिब भी हो सकती है. इसके अलावा दिल्ली के ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी (AICC) दफ्तर में उनके कमरे की तलाश भी शुरू हो गई है. UPCC में भी प्रियंका को कमरा मिलेगा. प्रियंका अपना बेस लखनउ ऑफिस बना सकती हैं, जहां से पूर्वी यूपी पर नजर रखेंगी.

साथ ही कहा जा रहा है कि प्रियंका गांधी रायबरेली से चुनाव भी लड़ सकती हैं. हालांकि पार्टी के कुछ नेता चाहते हैं कि वो वाराणसी से चुनाव लड़ें. पार्टी के वरिष्ठ नेता अजय राय ने कहा है कि अगर प्रियंका वाराणसी से चुनाव लड़े तो न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर पाएंगी बल्कि इससे पूरे पूर्वांचल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक स्ट्रॉन्ग मैसेज जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi