S M L

प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री का गठबंधन पर पड़ेगा असर, बीजेपी को नहीं होगा नुकसान: सूत्र

बीजेपी सूत्र ने यह भी कहा कि राम मंदिर चुनावी मुद्दा नहीं है, हम चाहते हैं कि यह जल्द से जल्द बने

Updated On: Jan 24, 2019 09:45 PM IST

FP Staff

0
प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री का गठबंधन पर पड़ेगा असर, बीजेपी को नहीं होगा नुकसान: सूत्र

प्रियंका गांधी की सियासी एंट्री पर बीजेपी के एक सूत्र ने बड़ा खुलासा किया है. सूत्र का कहना है कि प्रियंका के आने से बीजेपी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा बल्कि इससे गठबंधन को नुकसान पहुंचेगा.

बीजेपी सूत्र ने कहा कि हम पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के खिलाफ संघर्ष कर चुके हैं, हमें समझ नहीं आ रहा है कि प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर का प्रभार क्यों सौंपा गया. सीटों के लिहाज से हमारे लिए त्रिकोणीय मुकाबला ही सही होगा.

शिवसेना के मुद्दे पर बीजेपी सूत्र ने यह भी बताया कि शिवसेना दोनों जगह हमारे साथ सरकार में है, शिवसेना कहीं नहीं जाने वाली है. प्रियंका गांधी के आने का असर महागठबंधन पर पड़ेगा.

बीजेपी सूत्र ने बताया कि मायावती खुद पीएम बनने के लिए रेस में है इसलिए वो नहीं चाहती कि कांग्रेस मजबूत हो. हमसे तीन राज्यों के आंकलन में गलती हुई, लेकिन हम मजबूत विपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं. हम तो चाहते हैं कि कर्नाटक की सरकार गिर जाए, लेकिन हम थोड़े ही गिरा रहे हैं, सरकार चलाने की जिम्मेदारी विपक्ष की नहीं है.

सवर्ण मामले पर बीजेपी सूत्र ने कहा कि प्रियंका गांधी का सवर्ण से क्या लेना देना है, उनका विवाह किससे हुआ है ये सब आप जानते हैं. हम तो देश के लिए जीने वाले लोग है, क्या देश के लोकतंत्र के बारे में हम नहीं सोचें.

राम मंदिर के मुद्दे पर बीजेपी के सूत्र ने कहा कि राम मंदिर जल्द से जल्द बने ये हमारा वादा है. ये चुनावी मुद्दा नहीं है. इसके अलावा सूत्र ने यह भी बताया कि पीएम मोदी वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें: CBI डायरेक्टर चुनने की बैठक बेनतीजा खत्म, जल्द होगी फिर बैठक

ये भी पढ़ें: बागी तेवर पड़ सकते हैं शत्रुघ्न सिन्हा को भारी, कट सकता है टिकट

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi