S M L

प्रियंका गांधी को रॉबर्ट वाड्रा ने दी बधाई, 'जीवन के हर मोड़ पर हूं साथ'

प्रियंका के राजनीति में उतरने पर रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट लिख कर बधाई दी. उन्होंने लिखा, मैं जीवन के हर मोड़ पर आपके साथ हूं. आप अपना सर्वश्रेष्ठ दीजिए

Updated On: Jan 23, 2019 02:59 PM IST

FP Staff

0
प्रियंका गांधी को रॉबर्ट वाड्रा ने दी बधाई, 'जीवन के हर मोड़ पर हूं साथ'

2019 लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने बड़ा ब्रह्मास्त्र चला है. पार्टी ने प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी बनाया है, इसके साथ ही उन्हें महासचिव का पद भी दिया गया है. कांग्रेस के इस ऐलान के बाद प्रियंका गांधी की सक्रिय राजनीति में एंट्री हो गई है. प्रियंका को पार्टी में यह पद दिए जाने के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा ने खुशी जताई है और कहा है मैं जीवन के हर मोड़ पर आपके साथ हूं.

प्रियंका के राजनीति में उतरने पर रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट लिख कर बधाई दी. उन्होंने लिखा, 'मैं जीवन के हर मोड़ पर आपके साथ हूं. आप अपना सर्वश्रेष्ठ दीजिए.'

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को ये जिम्मेदारियां दीं. प्रियंका के अलावा ज्योतिदारित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का चुनाव प्रभारी बनाया गया है.

प्रियंका गांधी के कांग्रेस में आने पर वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने कहा कि उन्हें काफी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को भले पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई हो लेकिन इसका प्रदेश भर में असर पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी के बारे में वो बातें, जो शायद आप नहीं जानते होंगे

प्रियंका वैसे लंबे वक्त से अपनी मां सोनिया गांधी और भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र क्रमश: रायबरेली और अमेठी में प्रचार करती रही हैं. साथ ही कांग्रेस पार्टी के महत्वपूर्ण रणनीतिक फैसलों में भी उनकी सहमति होती है. लेकिन सक्रिय राजनीति में उनकी पहली बार एंट्री हुई है.

वहीं कांग्रेस के इस फैसले पर बीजेपी का कहना है कि पार्टी ने राहुल गांधी को फेल मान लिया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि प्रियंका गांधी को पद दिए जाने का मतलब यह है कि कांग्रेस ने राहुल गांधी को असफल मान लिया है.

यह भी पढ़ें- प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से मची खलबली, जानिए क्या बोले नेता

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi