S M L

राहुल गांधी की विफलता को कांग्रेस ने कबूल कर लिया है: संबित पात्रा

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ परिवार को ही पार्टी मानती है, जबकि बीजेपी के लिए पार्टी ही परिवार है

Updated On: Jan 23, 2019 05:53 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी की विफलता को कांग्रेस ने कबूल कर लिया है: संबित पात्रा

बुधवार को कांग्रेस पार्टी के संगठन में किए गए बदलावों के बाद देश भर की राजनीति में नई बहस छिड़ गई है. एक तरफ प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह की उमंग पैदा की है. तो वहीं बीजेपी ने उन पर परिवारवाद का एक और उदाहरण पेश करने का आरोप लगाया है.

प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी और एआईसीसी का महासचिव बनाया जाना साथ ही मध्य प्रदेश की राजनीति से निकाल कर ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी उत्तर प्रदेश का प्रभार दिया जाना, कांग्रेस को राज्य में बढ़त दिला सकता है. हालांकि बीजेपी का कहना है कि संगठन में किए गए ये बदलाव साफ दिखलाते हैं कि कांग्रेस ने राहुल गांधी की विफलता को कबूल कर लिया है.

बुधवार को कांग्रेस पार्टी में किए गए बदलावों पर हमला करते हुए बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, 'यह पूर्व निर्धारित फैसला है, कांग्रेस सिर्फ एक परिवार को ही बढ़ावा देना चाहती है. वो परिवार को ही पार्टी मानते हैं जबकि बीजेपी पार्टी को अपना परिवार मानती है. कांग्रेस ने ऐसा करके मान लिया है कि राहुल गांधी असफल हो गए हैं.'

कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए संगठन के कई वरिष्ठ पदों पर बदलाव किए हैं. कांग्रेस ने केसी वेणुगोपाल को एआईसीसी महासचिव (संगठन) नियुक्त किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi