S M L

PM मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं से किया संवाद, विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना

मोदी ने महागठबंधन के खिलाफ नारा देते हुए कहा, ये महागठबंधन भाई-भतीजेवाद का बंधन है.ये बंधन भ्रष्टाचार और घोटालों का बंधन है. ये बंधन नकारत्मकता का बंधन है. ये बंधन अस्थिरता और असमानता का बंधन है

Updated On: Jan 20, 2019 01:27 PM IST

FP Staff

0
PM मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं से किया संवाद, विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना

लोकसभा चुनावों से पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने में लगे हैं. मेरा बूथ-सबसे मजबूत के नारे के तहत मोदी हर राज्य में मौजूद पार्टी के छोटे-बड़े सभी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए बात संवाद कर रहे हैं. रविवार को प्रधानमंत्री हटकाननगाले, कोल्हापुर, माधा,सातारा और साऊथ गोवा के पार्टी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे हैं.

मोदी ने कार्यकर्ताओं से बातचीत में कहा, त्याग, समर्पण, मेहनत, समाजसेवा, देशभक्ति इन सबके लिए एक ही शब्द है - 'कार्यकर्ता'. कार्यकर्ता के अंदर ये सारी बातें आ जाती है. पिछले कई महीनों से देश के अलग-अलग स्थानों के कार्यकर्ताओं से मेरा 'NaMo app' के माध्यम से बातचीत हुई है. कार्यकर्ताओं के संघर्ष, पार्टी और देश को आगे ले जाने के लिए रात दिन एक करने की तैयारी देख कर बहुत संतोष होता है.

मैंने सभी जगह एक बात सामान्य देखी थी वो है - बीजेपी के कार्यकर्ताओं का जज़्बा, ईमानदारी, मेहनत और मज़बूती के साथ खड़े रहने की ताक़त. चुनौती को ही चुनौती देने का मिजाज.

बीजेपी का कार्यकर्ता चाहे नया हो या पुराना, उसे लेकर लोगों में एक अच्छी छवि होती है

ये कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है जिससे बीजेपी बहुत कम समय में 2 संसद सदस्यों की संख्या से 282 सदस्यों तक पहुंची. भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता चाहे नया हो या पुराना, उसे लेकर लोगों में एक अच्छी छवि होती है, लोगों से उसका एक कनेक्ट होता है. लोगों को उस पर भरोसा होता है की यह सुख -दुख में काम आने वाला व्यक्ति है.

मोदी ने कहा, महाराष्ट्रा में बीजेपी बढ़ते ही जा रही है, पंचायत से लेकर हर जगह. जो पार्टियां काम नहीं करती, उनके कार्यकर्ता को तो यह चैलेंज ही नहीं रहती कि वो सरकार के किस काम को गिनाए. लेकिन जब केंद्र से लेकर राज्य तक हमारी सरकार ने इतने काम किए हों तो बीजेपी के एक एक कार्यकर्ताओं के सामने चुनौती आ जाती है कि वो इतने काम कैसे गिनाएं.

ऐसे में हमें अपनी सफलताओं और सफल योजनाओं को एक प्लान के तहत बताना चाहिए. हम अलग-अलग तरीके से अपनी योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाए, अपने इलाके में हुई 1 से लेकर 100 तक सफल कामों की लिस्ट बना लें और फिर लोगों को इसके बारे में बताएं.

विपक्षी गठबंधन पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल में जुटे विपक्षी जमावड़े और गठबंधन के आह्वान पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि उन्होंने एक दूसरे के साथ गठबंधन किया है हमने सवा सौ करोड़ देशवासियों के साथ गठबंधन किया है.महागठबंधन वाले वही लोग है जो बिना सोचे समझे देश के हर संवैधानिक संस्था को बदनाम करते है. कल कलकत्ता के जिस मंच से ये लोग देश और लोकतंत्र बचाने की बात कर रहे थे, उसी मंच से एक नेता ने बोफोर्स घोटाले की याद दिला दी. आखिर सच्चाई कभी तो मुंह पर आ ही जाती है.

मोदी ने महागठबंधन के खिलाफ नारा देते हुए कहा, ये महागठबंधन एक अनोखा बंधन है. ये बंधन नामदारों का बंधन है. ये बंधन भाई-भतीजेवाद का बंधन है.ये बंधन भ्रष्टाचार और घोटालों का बंधन है. ये बंधन नकारत्मकता का बंधन है. ये बंधन अस्थिरता और असमानता का बंधन है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi