S M L

चिदंबरम पर PM मोदी का प्रहार, कहा- रीकाउंटिंग मिनिस्टर खुद को सबसे ज्ञानी समझते हैं

तिरुप्पुर में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ऐसा क्यों है कि भ्रष्टाचार से जुड़े हर आदमी का रिश्ता कांग्रेस या उसके किसी नेता से मिलता है

Updated On: Feb 12, 2019 02:05 PM IST

FP Staff

0
चिदंबरम पर PM मोदी का प्रहार, कहा- रीकाउंटिंग मिनिस्टर खुद को सबसे ज्ञानी समझते हैं

आंध्र प्रदेश के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तमिलनाडु पहुंचे. यहां उन्होंने तिरुप्पुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ऐसा क्यों है कि भ्रष्टाचार से जुड़े हर आदमी का रिश्ता कांग्रेस या उसके किसी नेता से मिलता है.

चिदंबरम को रीकाउंटिंग मिनिस्टर बताते हुए पीएम मोदी ने कहा, अब तमिलनाडु के सबसे बुद्धिमान रीकाउंटिंग मिनिस्टर की बात करते हैं जो खुद को दुनिया के सबसे ज्ञानी इंसान समझते हैं.

पीएम मोदी ने कहा, NDA सरकार के अच्छे काम ने कुछ लोगों को बहुत दुखी किया है और उनकी नाखुशी मोदी के लिए हताशा और दुर्व्यवहार में बदल गई है. उन्होंने कहा, मोदी को गाली देने की विपक्ष की राजनीतिक संस्कृति उन्हें टेलीविजन में कुछ जगह दे सकती है, लेकिन चुनाव देश के लिए एक दृष्टि से लड़े जाते हैं, न कि निंदा करने और हमला करने के लिए.

विपक्ष का एजेंडा सिर्फ मोदी

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, गठबंधन का एजेंडा सिर्फ और सिर्फ 'मोदी' है. उनका विकास के लिए कोई विजन नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, विपक्ष केवल दहशत फैलाने में अच्छा है. फिर से उन्होंने देश के किसानों, गरीबों और युवाओं को गुमराह करने की कोशिश की है.

पीएम मोदी ने कहा, मैं चुनौती देता हूं कि वो मुझे एक ऐसा उदाहरण बता दें जहां बीजेपी ने राष्ट्र में सामाजिक न्याय प्रणाली को बदल दिया हो. इसके विपरीत, जब तीसरी मोर्चा सरकार थी, जहां DMK और कांग्रेस दोनों ने SC और ST समुदायों के लिए पदोन्नति में आरक्षण हटा दिया था.

पीएम मोदी ने कहा कि वर्षों तक देश पर राज करने वालों ने रक्षा के क्षेत्र पर कोई चिंता नहीं की. कांग्रेस ने रक्षा क्षेत्र से जुड़े कई घोटाले किए और उसने सालों तक रक्षा बलों का आधुनिकीकरण नहीं होने दिया. एनडीए सरकार द्वारा किए गए अच्छे कार्यों ने कुछ लोगों को दुखी कर दिया है.

आयुष्मान भारत योजना के बारे में बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, पीएम मोदी ने कहा कि जब राष्ट्र स्वस्थ होता है तो वह तेजी से विकास करता है. अब तक 11 लाख लोग आयुष्मान भारत योजना का लाभ ले चुके हैं. अब तक 18,000 गांवों में बिजली पहुंचाई जा चुकी है. 2022 तक देश के सभी के लिए घर देने का लक्ष्य है. अभी तक 1.3 करोड़ घर तैयार हो चुके हैं. भारत के विकास पर पूरी दुनिया की नजर है. करोड़ों ईमानदार टैक्सपेयर्स की वजह से ऐसा संभव हो पाया है. 5 लाख रुपये तक की सालाना आय पर टैक्स नहीं लगाने का इस बार के बजट में ऐलान किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi