S M L

राहुल के आरोप पर पीएम मोदी का जवाब- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

पीएम मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा- उल्टा चोर चौकीदार को डांटे.

Updated On: Feb 07, 2019 08:34 PM IST

FP Staff

0
राहुल के आरोप पर पीएम मोदी का जवाब- उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अल्पसंख्यक सम्मेलन में बोलते हुए राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने इस दौरान कहा था- 'चौकीदार चोर है' इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी साथ में यही कहा था.

इसके बाद पीएम मोदी ने संसद में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी को जवाब देते हुए कहा- उल्टा चोर चौकीदार को डांटे.

कांग्रेस मुख्यालय में मीटिंग के बाद बाहर आकर राहुल गांधी ने कहा 'प्रधानमंत्री मोदी ने रक्षा सौदे में 30 हजार करोड़ रुपए चोरी करवाने में मदद की है. उन्होंने ये सारी रकम अनिल अंबानी को दे दी.'

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में मेरे दोस्त सिर्फ दो चीजों को देखते हैं. BC और AD. BC का मतलब है बिफोर कांग्रेस और AD का मतलब- आफ्टर डायनेस्टी. कहां सबकुछ हो रहा है.

उन्होंने कहा कि जो चुनौतियों से डरकर भागते हैं वो नई-नई चुनौतियों को मौल लेते हैं. इसलिए चुनौतियों को ही चुनौती देकर ही हम पूरी ताकत से जुटे हुए हैं.

अपने भाषण की शुरुआत में उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि मैं पहली बार वोट देने जा रहे मतदाताओं को बधाई देता हूं. नई पीढ़ी राष्ट्र को दिशा देने में अपनी भूमिका अदा करेगी. कर वहीं सकते हैं जो आशा और विश्वास से भरे हुए हैं. रोने वालों को आश्वासन तो लोग दे देते हैं, लेकिन आगे कुछ नहीं करते.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi