S M L

सरदार की मूर्ति को चाइना मेड कहने पर प्रधानमंत्री ने दिया राहुल को ये करारा जवाब

कहा, जो सरदार की सबसे बड़ी मूर्ति पर सवाल खड़े कर सकता है उसकी सरदार वल्लब भाई पटेल के लिए नफरत को समझिए

Updated On: Sep 29, 2018 06:15 PM IST

FP Staff

0
सरदार की मूर्ति को चाइना मेड कहने पर प्रधानमंत्री ने दिया राहुल को ये करारा जवाब

प्रधानमंत्री ने शनिवार को अपनी पार्टी के बिलासपुर, बस्ती, धनबाद, चित्तौड़गढ़ और मंदसौर लोकसभा सीट के बूथ कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात की. इस बातचीत के दौरान मोदी ने कहा राजनैतिक पार्टियां मुश्किल से ही अपने बूथ-स्थर के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर पाते होंगे. इन कार्यकर्ताओं को ही जमीनी हकीकत का अंदाजा होता है.

प्रधानमंत्री ने इस दौरान राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी के उस बयान पर तीखा प्रहार किया जिसमें उन्होंने गुजरात में बन रही सरदार वल्लब भाई पटेल की सबसे लंबी मूर्ति को चाइना मेड कहा था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, जो सरदार की सबसे बड़ी मूर्ति पर सवाल खड़े कर सकता है उसकी सरदार वल्लब भाई पटेल के लिए नफरत को समझिए. इतनी, इतनी नफरत कि अब स्टैचू पर भी गाली-गलौज करने लग गए. उन्होंने बता दिया कि मूर्ति मेड इन चाइना है, लेकिन दुर्भाग्य की बात तो ये है कि एक तरफ ये कहते हैं कि मूर्ति चाइना मेड है और दूसरी तरफ कहते हैं उनकी तुलना चाइनीज जूतों से करते हैं.

क्या सरदार का नाम, उनकी प्रतिमा की तुलना ये चाइना मेड जूतों के साथ करेंगे हमलोग. अपने झूठ को छुपाने के लिए ये बेशर्मी का सहारा ले रहे हैं. इतने साल तक सत्ता में रहने के बाद भी इन्होंने सरदार साहब को याद नहीं किया और आज उनका नाम लेकर राजनीति कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi