S M L

पीएम मोदी ने कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता सिखाएगी सबक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कर्नाटक बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की.

Updated On: Dec 28, 2018 05:59 PM IST

FP Staff

0
पीएम मोदी ने कर्नाटक सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता सिखाएगी सबक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो एप के जरिए 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कर्नाटक बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बेलागवी, बीदर, दावनगेरे, धारवाड़ और हावेरी में कार्यकर्ताओं से संवाद किया. साथ ही उन्होंने कर्नाटक की कांग्रेस और जेडीएस सरकार पर भी निशाना साधा.

इस संवाद के दौरान पीएम मोदी ने कर्नाटक सरकार पर हमला बोलते हुए कहा 'सत्ता में बैठे लोगों को लगता है कि किसी भी तरह से सरकार बनाने के बाद वे किसी भी चीज से बच सकते हैं. लेकिन कर्नाटक और भारत की जनता उन्हें और उनके कामों को देख रही है. जनता उन्हें जल्द ही गलत प्रशासन के लिए सबक सिखाएगी.'

पीएम मोदी ने कहा कि जब हमारे पास स्वयंसेवक आते हैं, तो हम उनका स्वागत खुले हाथों और खुले दिमाग के साथ करते हैं. अच्छे कामों के लिए कोई आईडी कार्ड की आवश्यकता नहीं होती है. बीजेपी में पेशेवरों का आना स्वाभाविक है क्योंकि बीजेपी का परिवार नियंत्रित नहीं है और यह विकास के लिए खड़ा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi