S M L

ओडिशा के दौरे पर पीएम मोदी, विशाल रैली के जरिए होगा 2019 का चुनावी आगाज

रैली में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और आईएएस से नेता बनीं अपराजिता सारंगी भी शामिल होंगी

Updated On: Dec 24, 2018 09:11 AM IST

FP Staff

0
ओडिशा के दौरे पर पीएम मोदी, विशाल रैली के जरिए होगा 2019 का चुनावी आगाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को ओडिशा में रैली संबोधित करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री ओडिशा के खोरधा में होने वाली विशाल रैली में शामिल होने वाले हैं. रैली में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और आईएएस से नेता बनीं अपराजिता सारंगी भी शामिल होंगी. संभवत इस रैली के जरिए पीएम मोदी ओडिशा में 2019 का चुनावी बिगुल फूंक सकते हैं.

ओडिशा का सियासी माहौल अभी गरम है. रविवार को ही तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की मुलाकात ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से हुई थी. दोनों के बीच महागठबंधन को लेकर भी चर्चा हुई. चंद्रशेखर राव ने मुलाकात के बाद कहा, 'हमें देश में अन्य लोगों से भी बात करने की जरूरत है. क्षेत्रीय दलों को एक किए जाने की सख्त जरूरत है क्योंकि देश को कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी का विकल्प चाहिए.

इधर आज ओडिशा में होने जा रहे मोदी की रैली में एक किसान संगठन ने घोषणा की है कि वह उनसे मुलाकात करने की कोशिश करेगा. प्रदेश के किसान धान के लिए अधिक एमएसपी की मांग कर रहे हैं. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को तेलंगाना दौरे पर रहेंगे, वह वहां बीजेपी नेताओं से मिलकर हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के हार की समीक्षा करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi