S M L

प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि गुजरात की जनता को सच्चाई पता लगे: कांग्रेस

गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता वाली मंत्रिमंडल की संसदीय मामलों की समिति ने शीतकालीन सत्र की तारीखों के बारे में निर्णय किया था

Updated On: Nov 25, 2017 06:11 PM IST

Bhasha

0
प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि गुजरात की जनता को सच्चाई पता लगे: कांग्रेस

गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने के बाद संसद का शीतकालीन सत्र बुलाने के निर्णय को लेकर यूपीए सरकार पर निशना साधते हुए कांग्रेस ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उनकी सरकार पर आरोप लगाया कि वे विभिन्न मुद्दों पर सांसदों के सवालों से बचना चाहते हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता आनंद शर्मा ने कहा, 'हम प्रधानमंत्री और सरकार पर आरोप लगाते हैं कि गुजरात में चुनाव से पहले वह संसद में हाने वाली चर्चाओं से भाग रहे हैं.' उन्होंने कहा कि विपक्ष संसद में जीएसटी को गलत ढंग से लागू करने और राफेल सौदे सहित विभिन्न मुद्दों पर सरकार को घेरेगी.

शर्मा ने कहा, 'प्रधानमंत्री नहीं चाहते कि गुजरात के मतदाता सच्चाई देखें. गुजरात के मतदाताओं को पता चल जाएगा कि बड़ी बड़ी बातें करने वाले प्रधानमंत्री इतने कमजोर हैं कि उन्होंने संसद का सामना नहीं करना पसंद किया.'

गृह मंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता वाली मंत्रिमंडल की संसदीय मामलों की समिति ने शुक्रवार को शीतकालीन सत्र की तारीखों के बारे में निर्णय किया था. समिति के फैसलों के अनुसार सत्र 15 दिसंबर से पांच जनवरी तक आहूत किया जाएगा. गुजरात विधानसभा का चुनाव नौ एवं 14 दिसंबर को होगा. चुनाव के परिणाम 18 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे.

उन्होंने बीजेपी पर गुजरात चुनाव के प्रचार में इतने अधिक संसाधन लगाने का आरोप लगाया जैसा पहले कभी देखने को नहीं मिला. उन्होंने कहा कि 130 करोड़ लोगों के इस देश का शासन-प्रशासन और नीतिगत निर्णय 'बाबुओं एवं अधिकारियों' के हवाले छोड़कर प्रधानमंत्री और उनकी पूरी सरकार गुजरात में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi