विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

राष्ट्रपति चुनाव: इफ्तार पार्टी में मिलेंगे नीतीश-लालू, कोविंद होंगे मुद्दा

बिहार सीएम से नाराज लालू बार-बार नीतीश से अपना फैसला वापस लेने की अपील कर रहे हैं.

FP Staff Updated On: Jun 23, 2017 05:22 PM IST

0
राष्ट्रपति चुनाव: इफ्तार पार्टी में मिलेंगे नीतीश-लालू, कोविंद होंगे मुद्दा

बिहार सीएम नीतीश कुमार ने जब से राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के नाम का समर्थन किया है, तभी से विपक्ष में खलबली मची हुई है. कोविंद का समर्थन करने को लेकर आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिहार सीएम से खासे नाराज हैं और उनसे बार-बार अपना फैसला वापस लेने की अपील कर रहे हैं.

कोविंद के समर्थन को लेकर मचे हड़कंप को सुलझाने के लिए अब बिहार सीएम और आरजेडी प्रमुख शुक्रवार शाम को बैठक करेंगे. एनडीटीवी पर छपी खबर के मुताबिक, दोनों नेता लालू की इफ्तार पार्टी में मुलाकात करेंगे.

लालू ने कहा है कि बिहार के लोग नीतीश को कभी माफ नहीं करेंगे. अब बिहार के दलित समाज की बेटी राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार है. नीतीश को सोचना चाहिए था और थोड़ा इंतजार करना चाहिए था. उन्होंने बड़ी गलती की है और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.

आरजेडी सुप्रीमो ने आगे कहा कि नीतीश ने मुझे फोन कर अपने फैसले के बारे में बताया था. मैंने उन्हें समझाया की वो ऐसा न करें. पर अब सभी को पता है उन्होंने क्या किया है.

आपको बता दें कि बिहार में जदयू,राजद और कांग्रेस का महागठबंधन है. लेकिन जदयू ने रामनाथ कोविंद को समर्थन दिया है. इसे महागठबंधन में तनाव के रूप में देखा जा रहा है. लालू ने भी अपने एक बयान से इसी तरह का संकेत दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi