S M L

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझसे बड़े ऐक्टर हैं: प्रकाश राज

ट्विटर पर इसके बाद प्रकाश राज की ट्रोलिंग शुरू हो गई है

Updated On: Oct 02, 2017 05:46 PM IST

FP Staff

0
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझसे बड़े ऐक्टर हैं: प्रकाश राज

वॉन्टेड, सिंघम जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल करने वाले दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए एक बयान दिया है.

प्रकाश ने कहा कि नरेंद्र मोदी मुझसे बेहतर अभिनेता है. प्रकाश बेंगलूरु में दिए एक इंटरव्यू में प्रधानमंत्री को पत्रकार गौरी लंकेश हत्या निशाने पर लिया. प्रकाश ने ये भी कहा कि अगर प्रधानमंत्री अपनी चुप्पी नहीं तोड़ते हैं तो वो अपने 5 नेशनल अवॉर्ड वापस कर देंगे.

बताया जाता है कि प्रकाश राज कन्नड पत्रकार के पुराने दोस्त थे. प्रकाश ने कहा,‘मैं लंकेश को करीब 30 साल से जानता था, उनकी हत्या से मुझे बड़ा सदमा पहुंचा है. हम सब उनके बच्चे जैसे थे. जब भी मुझे जरुरत थी वो हमेशा मेरे साथ होती थीं. हम आपस में अक्सर बात करते थे, वो मुझे समझाती थीं.

मुझे नहीं लगता कि लंकेश से ज्यादा अच्छा तरीके से किसी ने हक की आवाज उठाई है. हमे हमेशा यही सिखाया जाता है कि ईमानदार रहो और चुप रहो. कोई कल्पना नहीं कर सकता कि इस देश में इतनी असहिष्णु हो सकती है. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता कहां है?

प्रकाश के इस बयान के बाद उन्हें ट्विटर पर ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो चुका है. उन्हें अवॉर्ड वापसी गैंग की नई भर्ती बताया जा रहा है. कुछ लोग उन्हें केजरीवाल की ऐक्टिंग पर कुछ न बोलने पर भी सवाल पूछ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi