S M L

रक्षामंत्री पर टिप्पणी: राहुल गांधी के समर्थन में प्रकाश राज बोले- वो महिलाओं के खिलाफ नहीं

प्रकाश राज ने राहुल गांधी के बयान पर कहा है कि वो (राहुल) महिलाओं के खिलाफ नहीं हैं. उनके बयान के दूसरे पहलू को भी देखना चाहिए

Updated On: Jan 10, 2019 04:59 PM IST

FP Staff

0
रक्षामंत्री पर टिप्पणी: राहुल गांधी के समर्थन में प्रकाश राज बोले- वो महिलाओं के खिलाफ नहीं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के एक बयान को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने उनके खिलाफ नोटिस जारी किया है. बीजेपी जहां इस मसले को लेकर राहुल पर निशाना साध रही है, वहीं मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने राहुल गांधी का समर्थन किया है.

प्रकाश राज ने राहुल गांधी के बयान पर कहा है कि वो (राहुल) महिलाओं के खिलाफ नहीं हैं, अगर वो एक अहम पद पर किसी ट्रांसजेंडर को नियुक्ति कर सकते हैं. तो फिर आपको उनके बयान के दूसरे पहलू को भी देखना चाहिए. क्या ये सच नहीं है कि राहुल गांधी द्वारा राफेल पर पूछे गए सवाल का प्रधानमंत्री ने अभी तक जवाब नहीं दिया है और न ही वो संसद में मौजूद रहे. हमें इस पर भी बात करनी चाहिए. अभिनेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने आए थे, तभी उन्होंने राहुल गांधी के बचाव में ये बात कही.

दरअसल बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने राफेल मामले को लेकर पीएम पर निशाना साधा था और कहा था कि वो एक महिला के पीछे छिप रहे हैं. राहुंल गांधी ने कहा था, प्रधानमंत्री भाग गए और महिला को (रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण) उनको बचाने के लिए कहा. इस बयान के बाद पीएम मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित कई लोगों ने राहुल गांधी की आलोचना की. और अब इसी बयान को लेकर महिला आयोग ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi