S M L

राहुल के मंदिर पॉलिटिक्स की हकीकत जनता समझती हैः जावड़ेकर

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे, बीजेपी वहां अपना परचम लहराएगी

Updated On: Feb 12, 2018 06:27 PM IST

FP Staff

0
राहुल के मंदिर पॉलिटिक्स की हकीकत जनता समझती हैः जावड़ेकर

चाहे वह गुजरात विधानसभा चुनाव हो या कर्नाटक विधानसभा चुनाव, राहुल गांधी के राजनीतिक एजेंडे में मंदिर जाना शामिल हो चुका है. उनके इस सिसासी दांव का बीजेपी ने माखौल उड़ाया है. पार्टी के नेता और केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है कि राहुल गांधी की मंदिर पॉलिटिक्स की हकीकत जनता समझती है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अब कांग्रेस के प्रचार का रंग भी भगवा हो चुका है. पहले तो वह छद्म धर्मनिरपेक्ष हुआ करते थे, अब छद्म हिन्दुत्व हो चुके हैं. ये मात्र चुनावी स्टंट है. राहुल गांधी के मंदिर जाने के पीछे की असलियत को जनता समझती है. चुनाव के वक्त मंदिर जाना और वास्तव में धार्मिक होने में फर्क है.

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि राहुल गांधी कर्नाटक में हैं. उनका स्वागत है. वह जहां-जहां चुनाव प्रचार के लिए जाएंगे, बीजेपी वहां अपना परचम लहराएगी.

जहां-जहां राहुल के कदम पड़ेंगे, बीजेपी परचम लहराएगी 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले दोनों प्रमुख पार्टियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो चुकी है. एक तरफ जहां राहुल गांधी ने चुनावी दौरा और ताबड़तोड़ रैली शुरू कर दी है, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ से पीएम मोदी का चुनावी दौरा होना अभी बाकी है.

गुजरात चुनाव के वक्त दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर थी. इस बीच कर्नाटक के सीएम सिद्धरमैया और विपक्षी दल बीजेपी के नेता पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा के बीच जुबानी जंग जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi