S M L

अमेठी दौरे से पहले लगे राहुल गांधी के राम, कृष्ण अवतार वाले पोस्टर

राहुल के दौरे से पहले उनके समर्थन में अमेठी और लखनऊ में उन्हें भगवान राम और कृष्ण का अवतार बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं

Updated On: Jan 15, 2018 11:02 AM IST

FP Staff

0
अमेठी दौरे से पहले लगे राहुल गांधी के राम, कृष्ण अवतार वाले पोस्टर

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से यानी सोमवार से दो दिन के अमेठी दौरे पर हैं. सोमवार सुबह राहुल अमेठी जाने के लिए लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे. यहां समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

राहुल के दौरे से पहले उनके समर्थन में अमेठी के गौरीगंज इलाके में पोस्टर लगे हैं. इस पोस्टर में राहुल गांधी को भगवान राम के रूप में दर्शाया गया है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दस सिरों वाले रावण के तौर पर दिखाया गया है.

साथ ही पोस्टर में लिखा गया है कि 2019 में राहुल राज आएगा यानी राम राज. इस पोस्टर पर नीचे अभय शुक्ला का नाम लिखा हुआ है जिससे माना जा रहा है कि उसने ही इसे लगवाया है.

यूपी की राजधानी लखनऊ में भी ऐसे पोस्टर लगे हैं जिनमें राहुल गांधी कृष्ण के अवतार में दिख रहे हैं.

2 दिन के अपने अमेठी दौरे में राहुल गांधी कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश और नई ऊर्जा का संचार करने के लिए इलाके के 7 प्रमुख स्थानों पर रोड शो करेंगे.

यूपी कांग्रेस के सीनियर लीडर अखिलेश सिंह ने रविवार को बताया कि राहुल गांधी सोमवार दोपहर लगभग 12 बारह बजे रायबरेली होते हुए सलोन पहुचेंगे. वह सलोन नगर पंचायत में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, उसके बाद अमेठी पहुचेंगे और मुंशीगंज अतिथि गृह जाएंगे.

मंगलवार 16 जनवरी को सुबह करीब साढ़े 10 बजे राहुल गांधी के मुसाफिरखाने में लोगों से मिलने का कार्यक्रम प्रस्तावित है. बाद में उनका कार्यक्रम जायस, जगदीशपुर और मोहनगंज जाने का है.

( भाषा के इनपुट के साथ )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi