S M L

राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने को लेकर दो भाइयों का रिश्ता हुआ खत्म

शहजाद पूनावाला ने पार्टी के अध्‍यक्ष के लिए होने वाले चुनाव के तरीकों पर सवाल क्‍या पूछे कि उनके भाई तहसीन पूनावाला ने उनसे रिश्‍ते ही खत्‍म कर लिए

Updated On: Dec 04, 2017 10:47 PM IST

FP Staff

0
राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने को लेकर दो भाइयों का रिश्ता हुआ खत्म

कहते हैं न राजनीति में कोई किसी का सगा नहीं होता. कुछ ऐसा ही वाकया इस बार दो भाइयों के बीच देखने को मिल रहा है. महाराष्ट्र कांग्रेस के पूर्व सचिव शहजाद पूनावाला ने पार्टी के अध्‍यक्ष के लिए होने वाले चुनाव के तरीकों पर सवाल क्‍या पूछे कि उनके भाई तहसीन पूनावाला ने उनसे रिश्‍ते ही खत्‍म कर लिए.

उन्‍होंने साफ कह दिया है उनका, उनकी पत्‍नी और उनकी मां का अब शहजाद से कोई रिशता नहीं है. उन्‍होंने तो यहां तक कह दिया है कि वो इस नाम के सज्‍जन को जानते तक नहीं हैैं. उन्‍होंने कहा कि मर्यादा और दायरे में रहते हुए सवाल उठाए जा सकते थे लेकिन उन्‍होंने जिस तरह से मीडिया में अपनी बात रखी वो बिल्‍कुल ठीक नहीं थी.

पार्टी से बात करनी चाहिए थी

तहसीन पूनावाला ने शहजाद के बयान की आलोचना की और कहा कि उन्‍होंने मर्यादा तोड़ी. उन्‍होंने सीधे मीडिया से बात की जो बिल्‍कुल भी सही नहीं है. तहसीन ने कहा कि यह मेरे या फिर मरे परिवार के लिए स्‍वीकार करने लायक नहीं है. शहजाद ने जिस तरह से राहुल गांधी को ऐसे विवाद में घसीटा है ऐसे व्‍यक्‍ति से हम कोई भी नाता नहीं रखना चाहते.

क्‍या था मामला

शहजाद पूनावाला ने पार्टी के अध्‍यक्ष के लिए होने वाले चुनाव के तरीकों पर सवाल उठाए थे और उन्‍होंने कहा था कि जो इसमें वोट करने जा रहे हैं वे 'फिक्स' किए जा चुके हैं. इसी के साथ शहजाद ने राहुल गांधी के नेतृत्‍व पर भी सवालिया निशान लगाए. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद का चुनाव दरअसल चुनाव नहीं चयन है.

(साभार: न्यूज़18)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi