S M L

मोदी और योगी पर अपमानजनक टिप्पणी करने वालों पर मामला दर्ज

आरोपियों ने प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी की थी

Updated On: Feb 24, 2018 04:39 PM IST

Bhasha

0
मोदी और योगी पर अपमानजनक टिप्पणी करने वालों पर मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश पुलिस ने भीमपुरा थाने में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है. इन सभी पर आरोप है कि इन्होंने सोशल नेटवर्किंग साइट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अपमानजनक पोस्ट की है. इन पर हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट करने का भी आरोप लगा है.

शनिवार को भीमपुरा थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि यह चारों आरोपी बाराडीह लवाई पट्टी, सतहवा ग्राम के रहने वाले हैं. प्रसाद ने आरोपियों के नाम साहिल, इंदल कुमार, अनिल और सन्नी कुमार बताए. साथ ही उन्होंने कहा कि  पिछले दिनों सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक तथा व्हाट्सऐप पर इन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री योगी और हिंदू देवी देवताओं के विरुद्ध कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की गई थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि बीजेपी के स्थानीय नेता धर्म देव सिंह की शिकायत पर चारों युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है. आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295 ए और आईटी एक्ट की धारा 66 ए के तहत शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi