S M L

आखिर क्यों जब्त किया पुलिस ने पूर्व सांसद बैजयंत पांडा का हेलीकॉप्टर...

पुलिस ने कहा, ‘बैजयंत पांडा का हेलीकॉप्टर जब्त किया गया है और बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर स्थित उनके हैंगर को भी सील कर दिया गया है'

Updated On: Sep 18, 2018 08:19 PM IST

Bhasha

0
आखिर क्यों जब्त किया पुलिस ने पूर्व सांसद बैजयंत पांडा का हेलीकॉप्टर...

पूर्व लोकसभा सांसद बैजयंत पांडा के हेलीकॉप्टर को पुलिस ने कथित तौर पर चिल्का झील पर उतरने के प्रयास के कारण जब्त कर लिया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक चिल्का झील ‘परिस्थितिकी रूप से संवेदनशील और उड़ान प्रतिबंधित क्षेत्र’ है.

इस मामले के सामने आने के बाद पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोपों के बाद मई में सत्ताधारी बीजू जनता दल (बीजेडी) छोड़ने वाले बैजयंत पांडा ने ट्विटर के जरिए अपना पक्ष लोगों के सामने रखा. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार उनकी आवाजाही को बाधित करने की कोशिश कर रही है.

पुलिस अधीक्षक सार्थक सारंगी ने कहा, ‘पुरी के मरीन पुलिस थाने में चिल्का विकास प्राधिकरण द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में आरोप है कि 15 सितंबर को एक हेलीकॉप्टर खतरनाक स्तर पर अनाधिकृत रूप से उड़ाया गया.’ पुरी के एसपी ने कहा कि भुवनेश्वर हवाईअड्डे से उड़ान रिकॉर्ड की पुष्टि के बाद सोमवार को यह कार्रवाई की गई.

सारंगी ने कहा, ‘बैजयंत पांडा का हेलीकॉप्टर जब्त किया गया है और यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर स्थित उनके हैंगर को भी सील कर दिया गया है.’ प्राधिकरण के अधिकारियों ने कहा कि चिल्का इलाके के स्थानीयों लोगों से मिली सूचना के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई गई .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi