S M L

राहुल ने कसा तंज, कहा अब एग्जाम वॉरियर्स टू लिखेंगे मोदी

एक किताब जो पेपर लीक होने से बर्बाद हुई जिंदगी के बाद छात्रों और अभिभावकों को तनाव से राहत दिलाएगी

FP Staff Updated On: Mar 30, 2018 03:52 PM IST

0
राहुल ने कसा तंज, कहा अब एग्जाम वॉरियर्स टू लिखेंगे मोदी

सीबीएसई पेपल लीक मामले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं. पहले उन्होंने कहा कि सबकुछ हो रहा है वीक, क्योंकि चौकीदार है वीक. अब उन्होंने कहा है कि मोदी एग्जाम वॉरियर्स टू लिखेंगे.

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पीएम ने एग्जाम वॉरियर्स लिखी थी, एक किताब जो एग्जाम के दौरान छात्रों को तनाव से मुक्त रहना सिखाएगी. अगली, एग्जाम वॉरियर्स-2, एक किताब जो पेपर लीक होने से बर्बाद हुई जिंदगी के बाद छात्रों और अभिभावकों को तनाव से राहत दिलाएगी.'

संस्थाओं को बर्बाद करने के आरोप लगाया था राहुल ने 

इससे पहले राहुल गांधी ने यह भी कहा था कि 'पेपर लीक होने से लाखों छात्रों का भविष्य अंधेरे में चला गया है. कांग्रेस ने हमेशा देश की संस्थाओं, शैक्षणिक संस्थाओं की रक्षा की है. जबकि बीजेपी-आरएसएस मिलकर इसे बर्बाद करने पर तुली हुई है. विश्वास कीजिए, मैंने तब भी कहा था यह तो केवल शुरूआत है.'

बोर्ड एग्जाम के दौरान छात्रों को तनाव से दूर रखने के मकसद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छात्रों के लिए एक किताब लिखी है. किताब का नाम 'एग्जाम वॉरियर्स' है, जिसका अर्थ है 'परीक्षा के योद्धा'.

यह किताब बोर्ड एग्जाम की तैयारियों पर आधारित है और इसमें एग्जाम की टेंशन से निपटने के लिए सारे टिप्स बताएं गए हैं. साथ ही कैसे एग्जाम में स्टूडेंट्स अच्छे नंबर ला सकते हैं, यह भी विस्तार से बताया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi