S M L

विपक्षी पार्टियों के खिलाफ पीएम मोदी 12 अप्रैल को रखेंगे उपवास

पीएम सभी विधायक और सांसदों के साथ बुधवार को मेगा ऑडियो कॉन्फ्रेंस करेंगे. यह करीब सुबह 11 बजे आयोजित की जाएगी

FP Staff Updated On: Apr 10, 2018 06:20 PM IST

0
विपक्षी पार्टियों के खिलाफ पीएम मोदी 12 अप्रैल को रखेंगे उपवास

विपक्षी पार्टियों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 अप्रैल को पूरे दिन का उपवास रखेंगे. बीजेपी के सभी पार्टी कार्यकर्ता भी इस दिन उपवास रखने की योजना बना रहे हैं. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 12 अप्रैल को कर्नाटक में धरना देंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक पीएम के डेली रूटीन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. वह इस दौरान सभी चीजें वैसे ही करेंगे जैसे आम दिनों में करते हैं. टाइम्स नाउ के मुताबिक पीएम सभी विधायक और सांसदों के साथ बुधवार को मेगा ऑडियो कॉन्फ्रेंस करेंगे. यह करीब सुबह 11 बजे आयोजित की जाएगी.

पिछले हफ्ते बीजेपी शासित एनडीए के विधायक और सांसदों ने 23 दिन का वेतन छोड़ने का फैसला किया था, क्योंकि इस दौरान संसद की कार्यवाही नहीं चली थी.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया था कि कांग्रेस ने अपने आचरण से संसदीय प्रक्रिया का स्तर नीचा गिराने का काम किया है. विपक्षी दलों के कारण संसद में उत्पन्न गतिरोध के विरोध में बीजेपी सांसद और विधायक पीएम मोदी और अमित शाह के साथ इस विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे.

दलितों के विरोध प्रदर्शन के मुद्दे पर विपक्षी दलों द्वारा सरकार को घेरने के प्रयासों के बीच मोदी ने कहा था कि बीजेपी सांसद और अन्य नेता 14 अप्रैल से 5 मई के बीच 20,844 ऐसे गांवों में रात गुजारेंगे जहां अनुसूचित जाति और जनजाति समुदाय की आबादी 50 प्रतिशत से अधिक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi