S M L

फरवरी में 2 बार आंध्र का दौरा करेंगे पीएम मोदी, अमित शाह की होंगी 3 रैलियां

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ टीडीपी के एनडीए से समर्थन वापस लेने के बाद यह प्रधानमंत्री मोदी का आंध्र प्रदेश का पहला दौरा होगा

Updated On: Jan 31, 2019 05:29 PM IST

Bhasha

0
फरवरी में 2 बार आंध्र का दौरा करेंगे पीएम मोदी, अमित शाह की होंगी 3 रैलियां

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 फरवरी को आंध्र प्रदेश की यात्रा करेंगे और गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बात की जानकारी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष कन्ना लक्ष्मीनारायण ने गुरुवार को दी. आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के एनडीए से समर्थन वापस लेने के बाद यह प्रधानमंत्री का आंध्र प्रदेश का पहला दौरा होगा.

लक्ष्मीनारायण ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री 16 फरवरी को पुन: प्रदेश दौरे पर आएंगे और विशाखापत्तनम में एक अन्य रैली को संबोधित करेंगे. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 4, 21 और 26 फरवरी को प्रदेश दौरा करेंगे. प्रधानमंत्री इस महीने की शुरुआत में आंध्र प्रदेश आने वाले थे लेकिन केरल और अन्य राज्यों के दौरों के कारण उनकी यात्रा स्थगित कर दी गई.

इस बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चार फरवरी से श्रीकाकुलम जिले से एक बस यात्रा शुरू करेंगे. इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष शाह उपस्थित रहेंगे और आंध्र प्रदेश में बीजेपी के अभियान की शुरुआत करेंगे. बस यात्रा चलने के दौरान नितिन गडकरी, प्रकाश जावड़ेकर, पीयूष गोयल और अन्य केंद्रीय मंत्री भी अलग-अलग समय पर राज्य की यात्रा करेंगे और जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi