S M L

पीएम मोदी का सांसदों को गुरूमंत्र : जनता को झूठ से बचाएं

पीएम ने बीजेपी सांसदों से समाज सेवा सुधारक की भूमिका सक्रिय रूप से निभाने की अपील की

Bhasha Updated On: Mar 30, 2017 08:24 PM IST

0
पीएम मोदी का सांसदों को गुरूमंत्र : जनता को झूठ से बचाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों से कहा कि, वो विपक्ष के झूठ और गुमराह करने के तरीके समझकर जनता तक सही जानकारी पहुंचाएं.

पीएम मोदी ने गुरुवार को अपने आवास पर महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बीजेपी सांसदों के साथ विचार-विमर्श किया. पार्टी सूत्रों के अनुसार, मोदी ने बीजेपी सांसदों को समाज सेवा में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया. साथ ही उनके कहा कि, वह विपक्ष के झूठ और गुमराह करने के तरीकों को समझकर जनता तक सही तथ्य पहुंचाएं.

प्रधानमंत्री ने सांसदों को विपक्ष के दुष्प्रचार के तरीके से भी अवगत कराया. मोदी ने कहा कि, जन प्रतिनिधियों को केंद्र सरकार प्रेरित कल्याणकारी कार्यक्रमों की भूमिका और विकास के तथ्यों को भली-भांति समझकर उसे लाभार्थियों तक पहुंचाना चाहिए.

NarendraModi1

जीएसटी पर जनता को गुमराह

पीएम मोदी ने इस संदर्भ में उदाहरण के तौर पर समझाया कि पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का निर्णय और जीएसटी कानून के बारे में विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा है. सांसदों को विपक्ष के झूठ के बारे में सही तथ्यों का अध्ययन करना चाहिए. केंद्र सरकार गरीबों के हित में कार्यरत है, उन्हें यह सच्चाई हर एक व्यक्ति तक पहुंचानी चाहिए.

प्रधानमंत्री ने सांसदों से समाज सेवा सुधारक की भूमिका सक्रिय रूप से निभाने की भी अपील की. मोदी कहा कि, बीजेपी गरीबों की पार्टी है. यह भरोसा उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना, किसानों के लिए उठाए गए कई कदम के कारण गांव, गरीब और किसानों के जीवन में आए बदलाव से कायम हुआ है.

पीएम ने सांसदों से कहा कि केंद्र में बीजेपी की सरकार आने से पिछड़ा वर्ग, गरीबों, युवाओं और महिलाओं के जीवन में भी नई उम्मीद और नया विश्वास जगा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi