S M L

यूपी के BJP विधायकों को फोन कर PM मोदी लेंगे ग्राउंड रिपोर्ट

बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता के अनुसार प्रधानमंत्री सीधा बीजेपी विधायकों से यूपी में सरकारी योजनाओं और चलाए जा रहे कार्यक्रमों का ब्यौरा लेना चाहते हैं

Updated On: Apr 11, 2018 02:24 PM IST

FP Staff

0
यूपी के BJP विधायकों को फोन कर PM मोदी लेंगे ग्राउंड रिपोर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यूपी के 20 बीजेपी विधायकों को आज यानी बुधवार को फोन कर उनसे कामकाज की जानकारी लेंगे. पीएम फोन पर विधायकों से ऐसे समय बात करेंगे जब खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को यूपी दौरे पर लखनऊ आए हुए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार बीजेपी की उत्तर प्रदेश इकाई ने इस संबध में अपने सभी 311 विधायकों को अलर्ट मैसेज भेजकर कहा, 'आप लोग सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक अपना मोबाइल फोन चालू (ऑन) रखें, प्रधानमंत्री जी आपसे बात कर सकते हैं.'

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि पीएम मोदी सीधा बीजेपी विधायकों से यूपी में सरकारी योजनाओं और चलाए जा रहे कार्यक्रमों का ब्यौरा लेना चाहते हैं.

यह पहली बार होगा जब प्रधानमंत्री यूपी के बीजेपी विधायकों से इस तरह (फोन पर) से संवाद करेंगे. पीएम के इस कदम को प्रदेश में हाल के समय में दलित उत्पीड़न की घटनाएं और गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में बीजेपी की हुई हार के बाद डैमेज कंट्रोल के तौर पर देखा जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi