S M L

'पीएम मोदी करें नीरव मोदी और राफेल घोटाले पर मन की बात'

राहुल ने कहा है कि पीएम मोदी को 'मन की बात' के लिए सुझाव मंगाने से बेहतर नीरव मोदी और राफेल घोटाले के बारे में बोलना चाहिए

Updated On: Feb 21, 2018 04:32 PM IST

FP Staff

0
'पीएम मोदी करें नीरव मोदी और राफेल घोटाले पर मन की बात'

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने नीरव मोदी और राफेल घोटाले को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट कर मन की बात कार्यक्रम के फरवरी एडिशन के लिए लोगों से उनके इनपुट और सुझाव मांगे थे. उनके इसी ट्वीट को लेकर राहुल गांधी ने उनपर निशाना साधा है.

राहुल ने कहा है कि पीएम मोदी को 'मन की बात' के लिए सुझाव मंगाने से बेहतर नीरव मोदी और राफेल घोटाले के बारे में बोलना चाहिए. राहुल ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी, पिछले महीने 'मन की बात' में आपने मेरे सुझाव नजरअंदाज कर दिए थे. आप आइडियाज के बारे में क्यों पूछते हैं, जब आपको अपने दिल में पता है कि हर भारतीय आपसे क्या सुनना चाहता है.

इससे पहले रविवार को राहुल ने प्रधानमंत्री की 'परीक्षा पर चर्चा' की भी आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी छात्रों की परीक्षाओं को लेकर दो घंटे का समय समर्पित करने को तैयार हैं. उन्हें पीएनबी घोटाले को लेकर भी बोलना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi