S M L

राम मंदिर केस की सुनवाई 2019 से पहले नहीं चाहती कांग्रेस: पीएम नरेंद्र मोदी

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर जारी विवाद बढ़ता ही जा रहा है. राम मंदिर को लेकर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला है.

Updated On: Nov 25, 2018 04:16 PM IST

FP Staff

0
राम मंदिर केस की सुनवाई 2019 से पहले नहीं चाहती कांग्रेस: पीएम नरेंद्र मोदी

अयोध्या में राम मंदिर को लेकर जारी विवाद बढ़ता ही जा रहा है. राम मंदिर को लेकर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस न्याय प्रक्रिया में दखल दे रही है. पीएम का कहना है कि कांग्रेस नहीं चाहती की राम मंदिर केस की सुनवाई 2019 से पहले हो क्योंकि साल 2019 में आम चुनाव होने हैं.

राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में पीएम मोदी राज्य में चुनावी रैलियां कर रहे हैं. राजस्थान के अलवर में बोलते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट का कोई जज अयोध्या जैसे गंभीर संवेदनशील मसलों में देश को न्याय दिलाने की दिशा में सबको सुनना चाहते हैं तो कांग्रेस के राज्यसभा के वकील सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्तियों के खिलाफ महाभियोग लाकर उनको डराते धमकाते हैं. कांग्रेस न्याय प्रक्रिया में दखल देती है.

नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लोग सुप्रीम कोर्ट में जाकर बोल रहें है कि राम मंदिर केस की सुनवाई 2019 से पहले नहीं होनी चाहिए. पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का अहंकार समस्या की जड़ में है. कांग्रेस लोकतंत्र को स्वीकार नहीं करती. न ही वे पराजय को स्वीकर करते हैं. कांग्रेस जनता-जनार्दन के आदेश को नहीं मानती. कांग्रेस मान के बैठे हैं कि ये गद्दी उनके परिवार के नाम लिखी हुई है, इस पर दूसरा कोई नहीं आ सकता.

वहीं अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदु परिषद धर्म सभा कर रही है तो वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी राम मंदिर को लेकर सरकार पर दबाव बना रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi